Hindi NewsEntertainment News Punjabi superstar Diljit confesses his love for Kylie Jenner

इस पंजाबी सुपरस्टार ने माना उसे है काइली जेनर से प्यार   

पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत कुछ न कुछ कर ये संकेत देते रहे हैं कि वे अमेरिकन रिएलिटी टीवी स्टार काइली जेनर को पसंद करते हैं। लेकिन अब उन्होंने मान लिया है कि वे काइली के दीवाने हैं और उनसे...

इस पंजाबी सुपरस्टार ने माना उसे है काइली जेनर से प्यार   
एजेंसी नई दिल्ली Thu, 22 March 2018 04:56 PM
हमें फॉलो करें

पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत कुछ न कुछ कर ये संकेत देते रहे हैं कि वे अमेरिकन रिएलिटी टीवी स्टार काइली जेनर को पसंद करते हैं। लेकिन अब उन्होंने मान लिया है कि वे काइली के दीवाने हैं और उनसे बहुत प्यार करते हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए गए एक इंटरव्यू में दिलजीत ने कहा कि कभी-कभी आप किसी को बहुत प्यार करते हैं और इसमें बुराई भी क्या है। 

समय-समय पर दिलजीत काइली के इंस्टाग्राम पेज पर पंजाबी में कमेंट भी करते रहते हैं। काइली के जब अपने बॉयफ्रेंड टीयागा के साथ बोल्ड वीडियो पोस्ट किया, तो उस पर दिलजीत ने कमेंट किया 'फिट्टे मुंह' जिसका हिंदी में मतलब होता है क्या बेवकूफी है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में पंजाबी में कमेंट किया कि 'हटदी नी तू' जिसका हिंदी में मतलब होता है मानोंगी नहीं तुम। दिलजीत के इन कमेंट्स के बाद सोशल मीडिया पर दिलजीत के फैन्स इन कमेंट्स को शेयर कर रहे हैं और इन पर मीम बना रहे हैं। दिलजीत ने अपना नया गाना 'हाई एंड' भी काइली को डेडिकेट किया है।   

दिलजीत ने इससे पहले भी कई बार काइली के पोस्ट पर कमेंट करते रहे हैं। एक बार काइली की लाइव वीडियो पर दिलजीत ने पंजाबी में लिखा था 'ओ कि हाल है' जिसका मतलब होता है कि क्या हाल है। इसके बाद उन्होंने लिखा कि 'काइली किथ्थे आ' जिसका मतलब है कि कहां हो।  

आपको बता दें कि दिलजीत इस समय अपनी आने फिल्म 'सज्जन सिंह रंगरूट' की तैयारियों में व्यस्त हैं। यह फिल्म प्रथम विश्व युद्ध के समय अंग्रेजों के लिए लड़ रही सिख रेजीमेंट की सच्ची कहानी पर आधारित है। वहीं दूसरी ओर काइली जेनर अमेरिका की मशहूर रिएलिटी टीवी पर्सनेलिटी और मॉडल हैं। आपको यह भी बता दें कि काइली इंस्टाग्राम पर फॉलो किए जाने के लिहाज से दुनिया में आंठवे नंबर पर आती हैं। उनके लगभग 105 मिलियन फॉलोअर्स हैं।   
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें