Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Punjabi singer kaur b budget song is trending on youtube

VIDEO: अपने ब्वॉयफ्रेंड से बोली ये सिंगर, मैं तेरे बजट से बाहर

पंजाबी सिंगर और पॉप सेंसेशन कौर बी का लेटेस्ट गाना बजट यूट्यूब पर छाया हुआ है। 9 सितंबर को रिलीज हुआ ये गाना काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में कौर बी का काफी स्टाइलिश लुक नजर आ रहा है और गाने में...

VIDEO: अपने ब्वॉयफ्रेंड से बोली ये सिंगर, मैं तेरे बजट से बाहर
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Wed, 12 Sep 2018 07:14 AM
हमें फॉलो करें

पंजाबी सिंगर और पॉप सेंसेशन कौर बी का लेटेस्ट गाना बजट यूट्यूब पर छाया हुआ है। 9 सितंबर को रिलीज हुआ ये गाना काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में कौर बी का काफी स्टाइलिश लुक नजर आ रहा है और गाने में अपने ब्वॉयफ्रेंड को ताने मारती हैं। गाने के जरिए वो अपने ब्वॉयफ्रेंड से कहती हैं कि वो उनके बजट के बाहर हैं।

कौर बी द्वारा गाए गए इस गाने का म्यूजिक स्नैपी ने दिया है और लिरिक्स रव हनजरा ने लिखे हैं। बता दें कि इस गाने को अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। पूरे गाने में कौर अपने ब्वॉयफ्रेंड से कहती हैं कि वो बहुत खर्चीली हैं और वो अब अपने ब्वॉयफ्रेंड के बजट से बाहर हैं।

 

वैसे नॉर्मली पंजाबी गाने में जैसे मेल सिंगर्स अपना स्वैग दिखाते हैं गाड़ी से आकर वैसे ही कौर भी स्टाइलिश एंट्री लेकर आती हैं। बता दें कि कौर बी का पहला गाना क्लासमेट था। बता दें कि कौर बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने कई हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

देखें कौर बी की तस्वीरें

 

 

 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें