DA Image
14 अक्तूबर, 2020|12:54|IST

अगली स्टोरी

फिल्म 83 में रणवीर सिंह के साथ काम करने पर एमी विर्क ने बताया अपना एक्सपीरियंस, एक्टर को लेकर कही ये बातें

                83

पंजाबी एक्टर और सिंगर एमी विर्क, रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह फिल्म साल 1983 के क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। एमी के लिए इस फिल्म को साइन करना किसी सपने के सच होने जैसा है।

कबीर सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एमी मध्यम गति के गेंदबाज बलविंदर सिंह संधू की भूमिका निभा रहे हैं। '83' के अलावा वह एक और आगामी हिंदी फिल्म 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगे। यह देशभक्ति फिल्म साल 1971 के भारत-पाक युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

एमी ने हाल ही में एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए अपने इस एक्सपीरियंस को लेकर बात की। उन्होंने कहा, 'मैं वाकई में इन दो फिल्मों में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं। बचपन से बॉलीवुड में काम करने का और ऐसी प्रभावशाली कहानियों का हिस्सा बनने का मेरा सपना रहा है। अब पूरा भारत मेरे अभिनय कौशल को बड़े पर्दे पर देखेगा।'

एमी ने फिल्म '83' में रणवीर सिंह संग काम करने के अपने अनुभव भी बताया। 

निर्देशक आर बाल्की ने अमिताभ बच्चन को लेकर कहा- बिग बी को किसी फिल्म में कास्ट करना बेहद मुश्किल

उन्होंने कहा, 'रणवीर पाजी संग काम करने का अनुभव शानदार रहा। वह मेरे 'बड़े भाई' जैसे हैं। वह एक बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। हर कोई उनका फैन है, लेकिन उन्होंने सामने से कभी इस बात का एहसास नहीं होने दिया। वह अपने छोटे भाइयों की तरह हमारी देखभाल करते थे।'

'83' में रणवीर, कपिल देव की भूमिका में हैं, जो उस वक्त भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान थे। यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:punjabi singer ammy virk talk about his experience on working with ranveer singh