फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसिद्धू मूसेवाला के बाद अब एक और पंजाबी सिंगर पर हुआ हमला, हनी सिंह बोले- छोड़ूंगा नहीं!

सिद्धू मूसेवाला के बाद अब एक और पंजाबी सिंगर पर हुआ हमला, हनी सिंह बोले- छोड़ूंगा नहीं!

Alfaaz Health Update: शनिवार की रात जब अल्फाज (Alfaaz) अपने कुछ दोस्तों के साथ खाना खाने के लिए एक ढाबे पर पहुंचे हुए थे तब वहां कस्टमर और ढाबे के मालिक के बीच पैसों को लेकर बहस चल रही थी।

सिद्धू मूसेवाला के बाद अब एक और पंजाबी सिंगर पर हुआ हमला, हनी सिंह बोले- छोड़ूंगा नहीं!
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 03 Oct 2022 06:23 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सिद्धू मूसेवाला के बाद अब एक और सिंगर पर जानलेवा हमला हुआ है। सिद्धू मूसेवाला की मौत से देश अभी उबर भी नहीं पाया था कि एक और कलाकार को निशाना बनाने की कोशिश की गई है। हनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इस सिंगर पर हुए हमले की खबर शेयर की है। सिद्धू मूसेवाला के बाद अब मशहूर सिंगर अल्फाज को निशाना बनाया गया है और हनी सिंह ने उनकी फोटो शेयर करते हुए शॉकिंग न्यूज फैंस के साथ शेयर की।

हनी सिंह बोले- मैं उन्हें नहीं छोड़ूंगा
हनी सिंह ने अल्फाज की फोटो शेयर की, जिसमें उन्हें हॉस्पिटल के बेड पर देखा जा सकता है। हनी सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा कि जिसने भी यह किया है मैं उसे छोड़ूंगा नहीं। अल्फाज के सिर पर गहरी चोटें आई हैं और उनकी हालत नाजुक बताई। रविवार को उन्हें इलाज के लिए मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में लाया गया।

कब और कैसे हुआ अल्फाज पर हमला?
शनिवार की रात जब अल्फाज अपने कुछ दोस्तों के साथ खाना खाने के लिए एक ढाबे पर पहुंचे हुए थे तब वहां कस्टमर और ढाबे के मालिक के बीच पैसों को लेकर बहस चल रही थी। कस्टमर जब वहां से भागने की कोशिश करने लगा तो अल्फाज ने उसे रोकने की कोशिश की और गुस्से में उन लोगों ने सिंगर पर अटैक कर दिया।

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मामला
हमला करने वाले शख्स का नाम विशाल बताया जा रहा है और मोहाली पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ FIR दर्ज करवा दी गई है। अल्फाज की टीम की तरफ से जारी किए गए आधिकारिक बयान में बताया गया है कि पुलिस ने विक्की के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337, 338 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सोहाना पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है।

मोहाली पुलिस ने आरोपियों को दबोचा
कुछ ही घंटे पहले हनी सिंह ने एक और पोस्ट करके बताया कि अटैकर्स को पुलिस ने पकड़ लिया है। हनी सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा- पिछली रात अल्फाज पर टैंपो ट्रैवलर के साथ अटैक करने वाले आरोपियों को मोहाली पुलिस ने पकड़ लिया है। उनका बहुत-बहुत शुक्रिया। अल्फाज भी अब खतरे से बाहर है। ढेरों लोगों ने कमेंट सेक्शन में अल्फाज के जल्दी ठीक होने की दुआ की है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।