फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन‘महाभारत ‘फेम पुनीत इस्सर का ईमेल हैक करने वाला गिरफ्तार, लाखों रुपये हड़पने की कोशिश

‘महाभारत ‘फेम पुनीत इस्सर का ईमेल हैक करने वाला गिरफ्तार, लाखों रुपये हड़पने की कोशिश

एक्टर पुनीत इस्सर का ईमेल हैक करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कथित तौर पर शख्स ने पुनीत से धोखाधड़ी करने की कोशिश की और 13.76 लाख रुपये अपने अकाउंट में जमा करा लिए।

‘महाभारत ‘फेम पुनीत इस्सर का ईमेल हैक करने वाला गिरफ्तार, लाखों रुपये हड़पने की कोशिश
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSun, 27 Nov 2022 05:41 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी और फिल्मों में काम चुके एक्टर पुनीत इस्सर का ईमेल हैक करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कथित तौर पर शख्स ने पुनीत से धोखाधड़ी करने की कोशिश की और 13.76 लाख रुपये अपने अकाउंट में जमा करा लिए। आरोपी ने पुनीत का ईमेल आईडी हैक किया और उनके प्ले की बुकिंग रद्द कर दी। उन्होंने जो भुगतान किया था वो पैसे आरोपी ने अपने अकाउंट में ट्रांसफर कराए। शनिवार को पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान अभिषेक सुशील कुमार नारायण के रूप में हुई है जो मुंबई के मड क्षेत्र का रहने वाला है। वह पुनीत का स्टाफ रह चुका है।

नाटक के लिए की थी थियेटर की बुकिंग 

घटना मंगलवार को हुई थी जब पुनीत इस्सर को अपने ई-मेल से छेड़छाड़ की आशांका हुई। उन्होंने मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दी। पुनीत इस्सर ने शो जय श्री राम-रामायण के लिए मुंबई में नेशनल सेंटर फॉर द परफॉर्मिंग आर्ट्स (NCPA) थियेटर बुक किया था। उन्होंने इसके लिए 13.76 लाख रुपये चुकाए थे। यह नाटक 14 और 15 जनवरी 2023 को होने वाला था। 

आरोपी ऐसे हुआ गिरफ्तार

जब पुनीत ने NCPA को मेल करने के लिए ई-मेल आईडी खोलने की कोशिश की तो वह सफल नहीं हुए। उन्हें गड़बड़ी का शक हुआ और फिर उन्होंने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने थियेटर मैनेजमेंट से पूछा तो उन्होंने बताया कि पुनीत ने अपने शो को रद्द कर एडवांस बुकिंग की राशि को वापस करने की रिक्वेस्ट की थी। पुलिस ने बैंक अकाउंट की डिटेल्स ली और आरोपी के मोबाइल नंबर की सहायता से उसे गिरफ्तार कर ल या.

28 नवंबर तक पुलिस हिरासत में

पुलिस ने बताया कि आरोपी पर भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। अदालत ने उसे 28 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा है।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।