Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़pulwama terror attack after pulwama controversy navjot singh sidhu banned from entering film city in mumbai

Pulwama Attack: विवादित बयान के जाल में उलझे नवजोत सिंह सिद्धू, मुंबई फिल्म सिटी में एंट्री होगी बैन!

पूर्व क्रिकेटर व अभिनेता नवजोज सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पुलवामा पर दिए गए अपने विवादित बयान के जाल में बुरी तरह से चुके हैं। सिद्धू के बयान के बाद से जहां उन्हें को कपिल शर्मा शो (Kapil...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 22 Feb 2019 08:07 AM
हमें फॉलो करें

पूर्व क्रिकेटर व अभिनेता नवजोज सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पुलवामा पर दिए गए अपने विवादित बयान के जाल में बुरी तरह से चुके हैं। सिद्धू के बयान के बाद से जहां उन्हें को कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) से बाहर होना पड़ा था। वहीं देश भर में उनके खिलाफ हैशटैग 'Boycott Kapil Sharma' ट्रेंड  करने लगा था। अब खबर है कि अब मुंबई फिल्म सिटी में उनकी एंट्री बैन कर दी जाएगी। कहा जा रहा है कि मुंबई स्थित फिल्मसिटी में प्रवेश को बैन कर दिया गया है।

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाईज यानि एफडब्लूआईसीई ने फिल्म सिटी प्रबंधन को एक पत्र भेजकर फिल्म सिटी में एंट्री पर रोक लगाने की मांग की है। कश्मीर के पुलवामा में हुये आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ के जवानों के शहीद होने के बाद पूर्व क्रिकेटर और एक कॉमेडी शो में जज की भूमिका निभाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान को गम्भीरता से लेते हुये एफडब्लूआईसीई ने गोरेगांव के दादा साहेब फाल्के फिल्म सिटी के प्रबंध निदेशक को एक पत्र लिखा है।

— Ashoke Pandit (@ashokepandit) February 19, 2019

— Sony TV (@SonyTV) February 20, 2019

पत्र में कहा है कि वह अपने स्टूडियो में नवजोत सिंह सिद्धू और पाकिस्तानी कलाकारों तथा गायकों के प्रवेश पर पूरी तरह रोक लगाएं और उनकी कोई भी शूटिंग करने की अनुमति ना दें। इस संगठन में कुल 29 यूनियनें शामिल हैं जिसके सदस्यों की संख्या लाखों में है। ये सारे लोग फिल्म और टेलीविजन शो निर्माण की विभिन्न इकाइयों से जुड़े हैं। गौरतलब है कि हाल ही में जब पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमला हुआ तो उसके बाद सिद्धू पाकिस्तान की पैरवी करते नजर आए थे। उनके इस बयान के बाद से ही लोग उनसे नाराज हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर भी सिद्धू का विरोध जमकर हो रहा है।

आपको बता दें कि 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर काफी बड़ा विवाद हो गया है। पहले कपिल के फैन्स ने कपिल शर्मा शो से सिद्धू को बाहर निकालने की डिमांड की और अब फिल्ममेकर अशोक पंडित ने इसको लेकर सलमान खान को ट्वीट किया है। अशोक पंडित ने लिखा, सलमान खान क्या नवजोत सिंह सिद्धू को सपोर्ट करने के लिए क्या आप कपिल शर्मा के खिलाफ एक्शन लेंगे? आपसे इसलिए ये कह रहा हूं क्योंकि आप शो के प्रोड्यूसर हैं। बताया  जा रहा है कि सिद्धू पर निर्माताओं ने कोई फैसला नहीं लिया हैं।

आपको बता दें कि इसके बाद पिछले दिनों खबर थी कि सिद्धू को इस शो में अर्चना पूरन सिंह से रिप्लेस कर दिया गया है। लेकिन ये टेम्परेरी रिप्लेसमेंट था। चूंकि सिद्धू बाहर जाने वाले थे, इसलिए दो एपिसोड के लिए अर्चना को शूट के लिए बुलाया गया था। शो के एक प्रोमो में कपिल अर्चना का स्वागत करते भी नजर आए हैं।

 

इनपुट एंजेसी

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें