DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलवामा अटैक: कंगना रनौत के एंटी नेशनल बयान पर भड़कीं शबाना आजमी, ऐसे दिया करारा जवाब

 Pulwama attack, Kangana Ranaut, Shabana Azmi, Anti-National, Kangana Ranaut statement,

पुलवामा अटैक (Pulwama attack) के बाद बॉलीवुड में भी इस घटना के लिए काफी रोष था। 'मणिकर्णिका' एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तो न सिर्फ इस हमले की कड़ी निंदा की बल्कि शबाना आजमी और जावेद अख्तर पर निशाना साधते हुए उन्हें 'भारत तेरे टुकड़े होंगे गैंग' का समर्थक भी बताया था। कंगना ने कहा था आखिरकार, उन्होंने कराची में हो रहे फेस्टिवल का न्यौता क्यों स्वीकार क्यों किया। क्या उन्हें पता नहीं है कि उरी की घटना के बाद हमारे देश में पाकिस्तानी एक्टर्स को बैन कर दिया गया है। कंगना के इस बयान पर शबाना आजमी का रिएक्शन भी सामने आ चुका है और उन्होंने अपने ही तरीके से कंगना को जवाब दिया है।

सिद्धू के बाद फैंस ने दी कपिल के शो का बॉयकॉट करने की धमकी, इस वजह से भड़का गुस्सा

आतिफ असलम को बाहर करने के बाद, अब सलमान खुद गाएंगे 'नोटबुक' के लिए गाना

क्या ये पर्सनल अटैक का सही समय है...
शबाना ने कंगना को जवाब देते हुए कहा- ''पर्सनल अटैक के लिए क्या यह वाकई सही समय है, उस वक्त जब पूरा देश सेनिकों की शहीद होने में गम डूबा हुआ है। जहां हमें अपनी एकजुटता को प्रदर्शित कर रहे हैं..... भगवान उनका (कंगना) भला करे।

पुलवामा अटैक: सपना चौधरी ने ऐसे दी शहीदों को श्रद्धांजलि, शेयर किया इमोशनल VIDEO

शबाना-जावेद ने रद्द किया पाकिस्तान दौरा...
कराची आर्ट काउंसिल ने शबाना के पिता कैफी आजमी और उनकी कविताओं के बारे में एक लिटरेचर कॉन्फ्रेंस का आयोजित किया था। इसमें भाग लेने के लिए शबाना और जावेद को आमंत्रित किया गया था। लेकिन पुलवामा हमले के बाद शबाना और जावेद ने ट्रिप को कैंसल कर दिया। शबाना ने एक के बाद एक तीन ट्वीट करते हुए लिखा कि ऐसी स्थिति में भारत और पाकिस्तान के बीच कल्चरल एक्सचेंज नहीं हो सकते। उन्होंने लिखा कि जवान हमारे लिए अपनी जान गवां रहे हैं। मैं पूरी तरह शहीदों के परिवार के साथ हूं।

Video: सिद्धू की जगह 'द कपिल शर्मा' शो में आईं अर्चना पूरन सिंह, ऐसे हुआ वेलकम

कंगना ने किया पलटवार...
जावेद और शबाना के फैसले पर एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए कंगना ने कहा- शबाना आजमी का कल्चरल एक्सचेंज पर रोक की बात करना काफी हैरानी भरा है। उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं जो 'भारत तेरे टुकड़े होंगे गैंग' का समर्थन करते हैं। जब उरी हमले के बाद पाकिस्तान के कलाकारों पर बैन लगाया जा चुका है, तो ऐसे में कराची में कार्यक्रम का आयोजन करने का क्या मतलब है? कंगना ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री दुश्मनों के मनोबल को बढ़ावा देने वाले ऐसे एंटी-नेशनलिस्टों से भरी पड़ी है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pulwama attack shabana azmi reaction on kangana ranaut anti national statement