DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलवामा अटैक: शबाना-जावेद के बाद इन बॉलीवुड सिंगर्स ने भी किया पाकिस्तान जाने से इंकार

 Pulwama Attack, Pakistan, Bollywood Singer, Rekha Bhardwaj, Harshdeep Kaur,   Lahore,

#PulwamaAttack पुलवामा हमले के बाद पूरा बॉलीवुड एकजुट होकर देश के साथ खड़ा है। जहां सेलेब्स लगातार शहीदों के परिवार की मदद कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ पाक आर्टिस्ट्स के बॉलीवुड में काम करने पर भी बैन लग गया है। इसी बीच शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने भी अपना पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया है। इसी लिस्ट में सिंगर भारद्वाज और हर्षदीप कौर का नाम भी जुड़ गया है। जिन्होंने पाकिस्तान जाने से इंकार कर दिया है।

पुलवामा अटैक पर इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

'शान-ए-पाकिस्तान' से वापस लिया नाम... 
दरअसल, रेखा और हर्षदीप पाकिस्तान के लाहौर में अगले महीने होने वाले 'शान-ए-पाकिस्तान' नाम के म्यूजिक इवेंट में हिस्सा लेने जाने वाले थे। लेकिन 40 जवानों पर हुए इस दर्दनाक हमले के बाद उन्होंने अपना फैसला बदल लिया है और इस इवेंट से अपना नाम वापस ले लिया है।

पुलवामा अटैक: कंगना रनौत के एंटी नेशनल बयान पर भड़कीं शबाना आजमी, ऐसे दिया करारा जवाब

बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमला (Pulwama Terror Attack) होने के बाद शबाना आजमी और उनके पति जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा उनका कराची दौरा रद्द कर दिया गया था। जिसके बाद 'आर्ट्स काउंसिल ऑफ पाकिस्तान' (Pakistan) ने इन दोनों की निंदा की थी। शबाना आजमी और जावेद अख्तर, कराची में शबाना आजमी (Shabana Azmi) के पिता व शायर कैफी आजमी (Kaifi Azmi) के शताब्दी समारोह में शामिल होने वाले थे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pulwama Attack now singer Rekha Bhardwaj Harshdeep Kaur pull out of event in Pakistan