DA Image
6 मई, 2021|7:02|IST

अगली स्टोरी

कृति खरबंदा ने ब्वॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट से खुलकर किया अपने प्यार का इजहार, बोलीं- आई लव यू

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा के साथ काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के साथ की फोटो शेयर करते रहते हैं। अब कृति ने पुलकित के लिए खुलकर अपने प्यार का इजहार किया है। पुलकित ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। 

इस फोटो में पुलकित, कृति और परिवार के अन्य लोग साथ नजर आ रहे हैं। फोटो पोस्ट करते पुलकित ने कैप्शन में लिखा, ''2021 मेरी मॉडर्न फैमिली। हम प्यार करते हैं। हम एक-दूसरे के लड़ते हैं। हम साथ में हंसते हैं। हम एक-दूसरे पर हंसते हैं। अच्छा होने पर हम सेलिब्रेट करते हैं और बुरे समय को आपस में बांट लेते हैं। आखिर में हम सब 'हम' बन जाते हैं और यही सबसे महत्वपूर्ण चीज है।''

सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

 पुलकित के इस पोस्ट पर कृति खरबंदा ने कमेंट करते हुए लिखा- 'आई लव यू।' मालूम हो कि पुलकित और कृति पिछले साल रिलीज वेब सीरीज तैश में नजर आए थे। यह सीरीज जी5 पर रिलीज हुई थी। इसमें दोनों के काम को बहुत पसंद किया गया था।

महीनों बाद मुंबई में स्पॉट हुईं रिया चक्रवर्ती, भाई शौविक के साथ ढूंढ रही हैं घर, देखें PHOTOS

इससे पहले कृति खरबंदा ने पुलकित सम्राट को अलग अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं। कृति ने इंस्टाग्राम पर उन्हें शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे बेबी। तुम एक साल और छोटे हो गए हो। इस मौके पर मुझे एक बात कहनी है कि तुम अरबों में एक हो। तुम जैसा कोई नहीं और न कभी होगा। आई लव यू।' इस मेसेज के साथ ही कृति ने एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह पुलकित सम्राट को किस करती नजर आईं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Pulkit Samrat share a family photo on instagram girlfriend Kriti Kharbanda dropped a romantic comment