DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › राज कुंद्रा डिलीट करने लगे थे अपने चैट्स और वॉट्सऐप ग्रुप, दो ऐप्स में मिलीं 51 अश्लील फिल्में!
मनोरंजन

राज कुंद्रा डिलीट करने लगे थे अपने चैट्स और वॉट्सऐप ग्रुप, दो ऐप्स में मिलीं 51 अश्लील फिल्में!

टीम लाइव हिंदुस्तान,मुंबईPublished By: Kajal Sharma
Mon, 02 Aug 2021 05:22 PM
राज कुंद्रा डिलीट करने लगे थे अपने चैट्स और वॉट्सऐप ग्रुप, दो ऐप्स में मिलीं 51 अश्लील फिल्में!

पोर्न वीडियो केस में राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। उनके अरेस्ट होने के बाद राज के वकील कह चुके हैं कि उनकी गिरफ्तारी अवैध है। अब पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने बॉम्बे हाई कोर्ट में बताया है कि राज को गिरफ्तार क्यों किया गया। उन्होंने बताया कि राज ने वॉट्सऐप ग्रुप और चैट्स डिलीट करने शुरू कर दिए थे। वह सबूत नष्ट कर रहे थे। राज कुंद्रा के आईटी असोसिएट रयान थोर्पे को भी सबूत मिटाने के लिए गिरफ्तार किया गया है। 


क्राइम ब्रांच को मिलीं 51 फिल्में

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के मामले में नए अपडेट्स सामने आए हैं। Etimes की रिपोर्ट के मुताबिक, पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अरुणा ने बताया कि मुंबई क्राइम ब्रांच को दो ऐप्स हॉटशॉट्स और बॉलीफेम से 51 पोर्नोग्राफिक फिल्में मिली हैं। उन्होंने बताया कि राज कुंद्रा की तरफ से उनके बहनोई प्रदीप बख्शी को एक ईमेल भी मिला है। 

 

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद लिखा लंबा पोस्ट, बोलीं- ‘मैं अब तक चुप रही...’


शिल्पा ने किया इंस्टा पोस्ट

इस बीच शिल्पा शेट्टी ने भी इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है कि इस मामले पर वह अब तक चुप रहीं और आगे भी रहेंगी। शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट में लिखा है कि उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। उन्होंने मीडिया से रिक्वेस्ट भी की है कि बच्चों के लिए ही सही लेकिन निजता का ध्यान रखें।  साथ ही ये भी कहा कि मुंबई पुलिस और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी बीती 19 जुलाई को हुई थी। इसके बाद उन पर क्राइम ब्रांच को 25 लाख रुपये घूस देने का आरोप भी लग चुका है। 

संबंधित खबरें