Hindi NewsEntertainment NewsProducer Suneel Darshan revealed when he asked to Priyanka Chopra fix her nose

प्रियंका की सर्जरी पर बोले प्रोड्यूसर- उसकी आवाज नशीली थी... मैंने कहा नाक ठीक करवाओ

प्रियंका चोपड़ा को लेकर सुनील दर्शन ने खुलासा किया कि उन्होंने उन्हें नाक ठीक कराने के लिए कहा था। उन्होंने आगे कहा कि वह कोई बहुत सुंदर नहीं थीं लेकिन उसे देखते ही कास्ट करने का फैसला

प्रियंका की सर्जरी पर बोले प्रोड्यूसर- उसकी आवाज नशीली थी... मैंने कहा नाक ठीक करवाओ
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 28 Nov 2023 08:12 PM
हमें फॉलो करें

प्रियंका चोपड़ा की नाक की सर्जरी को लेकर अक्सर उन्हें ट्रोल किया जाता रहा है। फिल्म 'अंदाज' के प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने प्रियंका को उनकी नाक ठीक करने के लिए कहा था। उन्होंने तुरंत इस पर हामी पर भर दी थी। सुनील ने बताया कि जब वह प्रियंका से मिले तब ही उन्होंने तय कर लिया कि फिल्म में वह उन्हें कास्ट करेंगे। 2003 में आई फिल्म 'अंदाज' में प्रियंका के अलावा लारा दत्ता और अक्षय कुमार थे।

ऑफिस पहुंची थीं प्रियंका चोपड़ा
सुनील दर्शन ने जूम एंटरटेनमेंट से बात करते हुए प्रियंका के बारे में कहा, "मैं फिल्म में एक नए चेहरे को लेना चाहता था और एक दिन मेरे पास रिसेप्शन से कॉल आया कि कोई आपसे मिलना चाहता है और उसके साथ एक लड़की है। मेरे ऑफिस में जो भी आता है मैं उससे जरूर मिलता था और वह प्रियंका चोपड़ा थीं। मैंने उसकी ओर देखा और सोचा, रियली? मैंने उन्हें बैठने केलए कहा। वह इतनी कोई सुंदर नहीं थी लेकिन 15 मिनट में ही मैंने तय कर लिया कि उसे कास्ट करने जा रहा हूं।' 

सर्जरी के लिए भरी थी हामी
"उसकी आंखें इतनी जबरदस्त चलती थी, उसकी आवाज सेक्सी और नशीली थी, उसकी भूख गहरी थी। उस पर दांव लगाने की कई वजहें थीं। मैंने उससे कहा कि वह इस रोल के लिए परफेक्ट है और उसे उसकी नाक को तुरंत ठीक कराने के लिए कहा। उसके पिता जाने-माने प्लास्टिक सर्जन थे। उसने कहा, 'नो प्रॉब्लम सर, मै तैयार रहूंगी।' मैंने उससे कहा कि हम 10 दिन में फ्लोर पर जा रहे हैं लेकिन उसने कहा कि उसे और समय चाहिए।

किताब में सर्जरी का किया जिक्र
प्रियंका ने अपनी किताब में बताया कि मिस वर्ल्ड जीतने के बाद उनकी नाक में क्यों बदलाव आया। उन्होंने इस घटना को 'भयानक' बताया। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसकी वजह से उन्होंने सर्जरी कराने का फैसला किया।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें