DA Image
26 नवंबर, 2020|11:44|IST

अगली स्टोरी

गर्लफ्रेंड वंदना जोशी संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं ‘मिर्जापुर 2’ के ‘रॉबिन’, सामने आईं मेहंदी और हल्दी सेलिब्रेशन की फोटोज

वेब-सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ के ‘रॉबिन’ उर्फ प्रियांशु पेनयुली गर्लफ्रेंड वंदना जोशी संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों गुरुवार को देहरादून में शादी करेंगे। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर मेहंदी, हल्दी और संगीत के फोटोज सामने आए हैं। हाल ही में वंदना जोशी ने भी खुद की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने हाथों पर मेहंदी लगाई हुई है और कैमरे में वह पोज देती नजर आ रही हैं। 

प्रिंटेड लहंगा के साथ उन्होंने हैवी जूलरी कैरी की है। वंदना ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “और शुरुआत हो चुकी है, मेहंदी वाली रात।” बता दें कि प्रियांशु पेनयुली की ओर से अभी तक न तो कोई फोटो पोस्ट की गई है और न ही वीडियो। हालांकि, प्रियांशु ने वंदना की फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिखा है, “अच्छा, यह वक्त बहुत खूबसूरत है।” इसके साथ ही उन्होंने कई इमोजी बनाए हैं। 

इसके अलावा वंदना ने हल्दी सेरेमनी से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने कलीरे फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। साथ ही संगीत सेरेमनी से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह प्रियांशु संग ‘सौदा खरा-खरा’ गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं।

ड्रग्स केस में भारती सिंह का नाम आने पर यूजर ने किया कपिल शर्मा को ट्रोल, कॉमेडियन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

लगातार शूट कर रही हैं प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा, नई फोटोज देख फैन्स बोले- लगता है आपने एक इंच भी वजन नहीं बढ़ाया

बता दें कि दोनों की शादी प्रियांशु के होमटाउन में हो रही है। शादी में केवल 50 लोगों के करीब शामिल रहेंगे। कोरोनावायरस को मद्देनजर रखते हुए सभी सावधानियां बरतीं जा रही हैं। मुंबई में दोनों का रिसेप्शन होगा। मालूम हो कि दोनों साल 2020 के मिड में ही शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोनावायरस के चलते शादी टल गई। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Priyanshu Painyuli: Getting Married: With Girlfriend Vandana Joshi: Mehendi Haldi Ceremony Photos: Viral: On Social Media: