DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SAD: शाहरुख के लिए प्रियंका की मिन्नतें करते थक गए निर्माता लेकिन..

priyanka chopra

लगता है प्रियंका चोपड़ा ने किंग खान के साथ स्क्रीन शेयर न करने की कसम खा ली है। यही वजह है कि इतना मनाने के बावजूद वह फिल्म सैल्यूट में उनके साथ काम करने के लिए राजी नहीं हुईं। कहा जा रहा है कि अब मेकर्स ने भी अपने हाथ ऊपर कर दिए हैं और वह प्रियंका की जगह शाहरुख के लिए किसी दूसरी हीरोइन की तलाश कर रहे हैं।
प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान एक समय अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियों में रहे। दोनों के बीच नजदीकियां इतनी बढ़ गई थीं कि गौरी खान ने शाहरुख को प्रियंका से दूर रहने की वॉर्निंग दे दी थी। बावजूद इसके दोनों संपर्क में तो थे लेकिन फिल्म 'डॉन-2' के बाद शाहरुख ने पीसी से दूरी बनाने का फैसला कर लिया था और इसके बाद किसी भी फिल्म में यह जोड़ी देखने को नहीं मिली। प्रियंका को उस वक्त काफी बुरा लगा लेकिन धीरे-धीरे वह भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गईं। अब भले ही किंग खान उनके साथ काम करने के लिए तैयार हों लेकिन पीसी न यह ठान रखी है कि वह किसी भी सूरत में शाहरुख के साथ काम नहीं करेंगी। चाहे फिर भले ही उन्हें घर पर खाली ही क्यों न बैठना पड़े। वह एक बार फिर शाहरुख के साथ अपनी लव स्टोरी के कारण दर्शकों के बीच अपनी छवि खराब नहीं करना चाहतीं। पिछले काफी समय से खबरें आ रही थीं कि पीसी जल्द ही राकेश शर्मा की बायोपिक में काम करेंगी और इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान होंगे। खुद प्रियंका ने कहा था कि उन्हें इस फिल्म की कहानी पसंद आई है लेकिन जब आमिर फिल्म से हट गए और बतौर हीरो शाहरुख ने फिल्म में एंट्री मारी तो प्रियंका ने भी फौरन इस फिल्म से हटने का मन बना लिया। सुनने में आ रहा है कि निर्माताओं ने प्रियंका को शाहरुख के साथ साइन करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया लेकिन प्रिंयका अपने फैसले से टस से मस नहीं हुईं। उन्होंने यह साफ कह दिया है कि वह शाहरुख के साथ फिल्म नहीं करेंगी, जबकि पहले आमिर के साथ इस फिल्म में काम करने को लेकर पीसी खासी उत्साहित दिख रही थीं।
डॉन से भी मार ली कल्टी
पिछले काफी समय से डॉन सीरीज के तीसरे पार्ट डॉन-3 पर भी काम चल रहा है लेकिन प्रियंका के चक्कर में यह फिल्म भी अटकी हुई थी। हालांकि कुछ समय पहले सुनने में आ रहा था कि पीसी ने शाहरुख के साथ इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी है लेकिन अब यह भी खबर भी अफवाह साबित हुई है। खबरियों की मानें तो फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी ने अब अपनी इस फिल्म में प्रियंका को कास्ट करने की उम्मीद छोड़ दी है। भले ही उनकी पीसी से काफी अच्छी दोस्ती है लेकिन वे दोनों ही उन्हें मनाने में नाकाम हैं। लिहाजा प्रियंका के कहने पर अब इस फिल्म में उनकी जगह किसी और अभिनेत्री की तलाश शुरू हो गई है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:priyanka will never work with shahrukh