Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़priyanka chopras engagement ring cost will shock you

प्रियंका की सगाई की रिंग की कीमत जानकर लगेगा आपको झटका! जानें कितनी है कीमत

प्रियंका चोपड़ा आज कल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। पिछले कुछ दिनों से प्रियंका की शादी को लेकर कई खबरें आ रही हैं। हाल ही में मनीष मल्होत्रा की पार्टी में प्रियंका की रिंग काफी चर्चा...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Fri, 17 Aug 2018 08:09 PM
हमें फॉलो करें

प्रियंका चोपड़ा आज कल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। पिछले कुछ दिनों से प्रियंका की शादी को लेकर कई खबरें आ रही हैं। हाल ही में मनीष मल्होत्रा की पार्टी में प्रियंका की रिंग काफी चर्चा में रही। उनकी रिंग की फोटो को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने सगाई कर ली है। अब प्रियंका की इस रिंग को लेकर एक और अपडेट सामने आया है। दरअसल, प्रियंका की इस रिंग की कीमत बहुत ही चौंकाने वाली है।

खबरों के मुताबिक, 'हॉलीवुड रिपोटर ने इस रिंग को लेकर डायमंड एक्सपर्ट ग्रैंट मॉबले से बात की। ग्रैंट के मुताबिक प्रियंका कि इस खूबसूरत रिंग की कीमत बहुत ज्यादा है। ग्रैंट ने कहा, इस साइज और क्वालिटी की रिंग की कीमत तकरीबन 2.1 करोड़ है।'

बता दें कि इससे पहले ये भी खबर आई थी कि निक ने प्रियंका की रिंग खरीदने के लिए टिफनी स्टोर को बंद करा दिया था। अब प्रियंका की रिंग की कीमत जानने के बाद सब यही सोच रहे हैं कि जब सगाई कि रिंग इतनी महंगी है तो शादी कितनी महंगी होने वाली है।

परिवार के साथ इंडिया पहुंचे निक जोनस 

बीती रात निक जोनस फैमिली के साथ इंडिया पहुंच चुके हैं और उन्हें रात में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। निक को रिसीव करने के लिए प्रियंका एयरपोर्ट पहुंचीं। भले ही प्रियंका गाड़ी से बाहर नहीं निकलीं, लेकिन एक वीडियो में उन्हें भी स्पॉट कर लिया गया।

अब क्या ये तैयारियां सच में प्रियंका-निक की सगाई की पार्टी की हैं या नहीं, ये तो 18 अगस्त को ही पता चलेगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें