DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका चोपड़ा ने जीता People’s Beauty of the Year, कहा खूबसूरत होना ही सब कुछ नहीं होता

priyanka award

प्रियंका चोपड़ा ने पीपुल मैगजीन द्वारा 'ब्यूटी ऑफ द ईयर अवार्ड' जीता है। इस दौरान काफी गॉर्जियस लुक में नजर आईं। अवार्ड जीतने के बाद प्रियंका ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि जिस संसार में हम रहते हैं वहां सिर्फ खूबसूरत होना ही सब कुछ नहीं होता, खूबसूरत हमारे काम और हमारी क्षमता पर पर निर्भर करती है। ये आपकी क्षमता पर निर्भर करता है कि आप कितना अच्छा करते हैं।  

 

 
 
 
 
 

हाल ही में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस ने शादी के बाद पहला ईस्टर अपने पति पॉप सिंगर निक जोनस के साथ मनाया। दोनों ने अटलांटा में ईस्टर मनाया और इसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरों को प्रियंका ने रविवार के दिन अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें निक की मां डेनिसी जोनस भी उनके साथ नजर आईं। तस्वीर के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा, 'हम सभी की तरफ से आपको हैप्पी ईस्टर।

 

 
 
 
 
 

 आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से प्रियंका के प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही हैं। लेकिन जब हाल ही में निक से फैमिली प्लानिंग को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा, 'हम अभी इस मामले पर अपना टाइम ले रहे हैं।' निक ने इस दौरान प्रियंका और अपने भाई की मंगेतर सोफी टर्नर की बॉन्डिंग को लेकर भी बात की। निक ने कहा कि यह शानदार अनुभुति है। मतलब, यह एक सपने की तरह है कि जिस तरह हम भाइयों में जुड़ाव है, वैसा ही जुड़ाव हम भाइयों की पत्नियों और मंगेतर के बीच भी है।

प्रियंका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'द स्काय इज पिंक' में नजर आने वाली हैं जिसे सोनाली बोस द्वारा निर्देशित किया है। 

 

Read also: Kalank Review: प्यार और बदले की एक अनोखी कहानी दिखाती है 'कलंक'
 

Read also: उरी एक्टर विक्की कौशल को KISS करना चाहती हैं श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर, खुद किया खुलासा

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Priyanka Chopra wins People beauty of the Year saying that everything is not enough to be beautiful