DA Image
25 नवंबर, 2020|10:04|IST

अगली स्टोरी

Priyanka Chopra करेंगी Mindy Kaling संग हॉलीवुड फिल्म में काम, सोशल मीडिया पर किया एलान

बॉलीवुड (Bollywood) के बाद हॉलीवुड (Hollywood) स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आजकल सोशल मीडिया पर अपने अपडेट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनके फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे कि प्रियंका कब अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म का एलान करेंगी। अब ये जानने का वक्त आ चुका है।

कंगना रनौत ने मारा था ताना, तो आलिया भट्ट ने दिया ये जवाब

Baahubali फेम प्रभास ने शाहिद कपूर को दिया सरप्राइज, जानकर रह जाएंगे दंग

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने हॉलीवुड स्टार मिंडी कलिंग (Mindy Kaling) के साथ एक प्रोजेक्ट शुरू करने का एलान किया है। इसकी कहानी भारतीय शादी के आस-पास घूमती नजर आएगी। फिल्म की शूटिंग अमेरिका और भारत दोनों ही जगह पर होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैन्स को यह खुशखबरी देते हुए इंस्टाग्राम (Instagram) पर लिखा है कि दो महिलाएं पैशन के साथ अच्छी कहानियां लेकर आ रही हैं। मुझे खुशी है कि मैं इस पार्टनरशिप का हिस्सा हूं। हम आपको दिखाने जा रहे हैं मॉडर्न, ग्लोबल और इंडियन होने का असली मतलब क्या होता है। जल्द मिलते हैं सिनेमा घरों में..।

वहीं मिंडी कलिंग लिखती हैं कि मेरी ड्रीम टीम एक फिल्म बनाने जा रही है। मुझसे इसका इंतजार नहीं हो पा रहा है। बता दें प्रियंका चोपड़ा काफी लंबे समय से हॉलीवुड की फिल्मों में व्यस्त हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by i love you Priyanka Chopra 📍 (@priyankachopra.maniacs) on

बॉलीवुड में वे फरहान अख्तर के साथ 'द स्काई इज पिंक' में दिखाई देंगी जिसकी शूटिंग वे पूरी कर चुकी हैं। जल्द ही इसका ट्रेलर दर्शकों के सामने होगा। नेटफिल्क्स पर भी प्रियंका की हॉलिवुड फिल्म ‘इजइंट इट रोमैंटिक’ रिलीज हुई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:priyanka chopra will work with mindy kaling in hollywood film social media instagram photos viral