DA Image
20 अक्तूबर, 2020|3:06|IST

अगली स्टोरी

क्वान्टिको और बेवॉच के बाद प्रियंका चोपड़ा के हाथ लगी एक और हॉलीवुड फिल्म, 'Matrix series' में आएंगी नजर!

priyanka chopra

इंटरनेशनल स्टार बनीं प्रियंका चोपड़ा फिर हाल अभी बॉलीवुड से दूर हैं। प्रियंका आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में आखिरी बार देखा गया था। इस फिल्म में प्रियंका लीड रोल में थीं। फिल्म में प्रियंका के अवाला फरहान अख्तर, ईशान चौधरी और जायरा वसीम थीं। उनकी यह फिल्म बॉक्स पर उनका हिट नहीं हो पाई जितनी लोगों को उमींदे थीं। हालांकि प्रियंका चोपड़ा किसी न किसी वजह से खबरों में छाईं रही। अब खबरें आ रही हैं कि प्रियंका चोपड़ा के हाथ एक हॉलीवुड फिल्म हाथ लगी है और वह हॉलीवुड एक्टर कियानू रीव्स के साथ नजर आ सकती हैं।

शाहरुख खान की चचेरी बहन नूरजहां का निधन, कैंसर से थीं पीड़ित

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका की बातचीत आजकल 'मैट्रिक्स' सीरीज की अगली फिल्म मैट्रिक्स-4 पर चल रही है और यह बातचीत फाइनल स्टेज में पहुंच चुकी है। बता दें कि इससे पहले प्रियंका चोपडा़ अमेरिकन शो क्वान्टिको के अलावा बेवॉच, इजन्ट इज रोमांटिक जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। प्रियंका अगर ज्वाइंन करती हैं उनकी यह तीसरी हॉलीवुड फिल्म होगी। 

जानिए क्यों फिल्म सेट पर 'चाय पिलाने' को भी तैयार हैं सनी लियोन?

आपको बता दें कि 'मैट्रिक्स' सीरीज दुनिया भर में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरिज में से एक है। 'मैट्रिक्स -4' सांइस-फिक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म में कियानू रीव्स के अलावा कैरी-ऐन मॉस, याह्या अब्दुल मतीन और नील पैट्रिक हैरिस आदि हॉलीवुड कलाकार होंगे। जानकारी के लिए बता दें कि मैट्रिक्स फिल्म फ्रेंचाइजी ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1.6 बिलियन डॉलर की कमाई की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:priyanka chopra will work with keanu reeves in new hollywood film matrix 4