Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ priyanka chopra will romance with salman khan in bharat

कैटरीना को रिप्लेस कर प्रियंका ने मारी बाजी, सलमान के साथ इस फिल्म में करेंगी रोमांस

वैसे तो सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं लेकिन काफी लंबे समय बाद प्रियंका और सलमान एक-दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। दरअसल सलमान ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Tue, 17 April 2018 11:01 AM
हमें फॉलो करें

वैसे तो सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं लेकिन काफी लंबे समय बाद प्रियंका और सलमान एक-दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। दरअसल सलमान ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म  'रेस 3' की शूटिंग हाल ही में खत्म की है। अब वे अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हो गए हैं। इससे पहले फिल्म में कैटरीना कैफ के होने की बात सामने आ रही थी लेकिन हाल ही फिल्म समीक्षक ने ट्वीट कर इस कंफ्यूजन को खत्म कर दिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'यह ऑफिशियल हो गया है, प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'भारत' की कास्ट को ज्वॉइन करेंगी।

जानकारी के मुताबिक यह फिल्म सलमान खान की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। फिल्म का बजट करीब 180 करोड़ रुपए का रखा गया है। वहीं यह फिल्म साल 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' की कहानी पर आधारित है।

वहीं प्रियंका की बात करें तो प्रियंका इन दिनों अमेरिका में क्वांटिको शूटिंग में बिजी हैं। बताया जा रहा है कि वो जल्द ही फिल्म 'भारत' की शूटिंग के लिए इंडिया वापस आ जाएंगी। प्रियंका चोपड़ा की आखिरी फिल्म 2016 में प्रकाश झा के डायरेक्शन में बनी जय गंगाजल थी।

आपको बता दें कि सलमान और प्रियंका 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो', 'मुझसे शादी करोगी' और 'सलाम ए इश्क' में रोमांस करते हुए नजर आ चुके हैं। सलमान और प्रियंका की जोड़ी इन तीनों ही में दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें