Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनThe Matrix Resurrections  में सती का रोल प्ले करेंगी प्रियंका चोपड़ा, फिल्म में खुलेंगे कई राज

The Matrix Resurrections  में सती का रोल प्ले करेंगी प्रियंका चोपड़ा, फिल्म में खुलेंगे कई राज

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Wed, 01 Dec 2021 05:23 PM
The Matrix Resurrections  में सती का रोल प्ले करेंगी प्रियंका चोपड़ा, फिल्म में खुलेंगे कई राज

इस खबर को सुनें

द मैट्रिक्स सीरीज के चौथे पार्ट द मैट्रिक्स रीसरेक्शंस को लेकर सुर्खियों का बाजार गर्म है। फिल्म के पोस्टर और टीजर ने फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर ला दिया है। इस सीरीज के पहले पार्ट को 1999 में रिलीज किया गया था और इसके तीनों पार्ट को लोगों ने काफी पसंद भी किया है। द मैट्रिक्स रीसरेक्शंस में प्रियंका चोपड़ा अहम रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस सती का रोल निभाएंगी और इस किरदार को लेकर लोग तरह-तरह के अनुमान लगा रहे हैं। फैंस बेसब्री के साथ द मैट्रिक्स के चौथे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं और फिल्म में प्रियंका को देखने के लिए हर कोई बेताब है।

 

दर्शकों ने हर बार लुटाया है प्यार

द मैट्रिक्स को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। 1999 के बाद 2003 में द मैट्रिक्स के दूसरे पार्ट द मैट्रिक्स रिलोडेड को रिलीज किया गया था। इस फिल्म से दर्शकों को जो-जो उम्मीदें थी, उन सब पर मेकर्स पूरी तरह के खरे उतरे थे। फिल्म के तीसरे पार्ट द मैट्रिक्स रेवोल्यूशन में कहानी को इस तरह से मोड़ दिया गया कि दर्शक अब जल्द से जल्द चौथे पार्ट को देखने के लिए बेकरार हैं। 

 

प्रियंका के किरदार के इर्द-गिर्द घूमेगी कहानी 

द मैट्रिक्स के चौथे पार्ट में प्रियंका चोपड़ा का किरदार काफी जबरदस्त होने वाला है। फिल्ममेकर वार्नर ब्रदर्स कोरिया के इंस्टाग्राम पेज पर इस बात का खुलासा कर दिया गया है कि प्रियंका इस फिल्म में सती का रोल प्ले करेंगी। कहानी के मुताबिक राम कंद्रा और कमला के प्यार की निशानी सती है। सती के सिर पर हमेशा से ही मौत का खतरा मंडराएगा। उसकी सुरक्षा के लिए एक ऑरेकल होगा, जिसके चलते वो बड़ी से बड़ी मुसीबत का सामना आसानी से करेगी। ऑरेकल को महसूस होगा कि मैट्रिक्स वर्ल्ड में सती कुछ ऐसा कर सकती है कि आने वाले समय में स्थिति पूरी तरह से बदल सकती है। कुल मिलाकर द मैट्रिक्स के चौथे पार्ट की कहानी प्रियंका के किरदार के इर्द गिर्द ही घूमने वाली है। ये फिल्म 22 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है। 

epaper

संबंधित खबरें