DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका चोपड़ा के घर आया नया मेहमान, बहन परिणीति चोपड़ा ने रखा नाम

                                           -

बॉलीवुड की देसी गर्ल भारत लौट आई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वो अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी के लिए भारत आई हैं। फिलहाल प्रियंका परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं और इसी बीच प्रियंका ने उनके घर में आए नए मेहमान की जानकारी भी दी। दरअसल, प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर ये बताया कि उनके घर नया पपी(कुत्ते का बच्चा) आया है जिसका नाम बैली चोपड़ा है।

वहीं परिणीति ने भी प्रियंका और पपी के साथ फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने इस पपी का नाम रखा है। परिणीति ने लिखा, 'बैली से मिलें और किसी भी पंजाबी परिवार की तरह मैंने (बैली की आंटी ने) इसका नाम रखा है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on


तैमूर को लेकर सैफ को पत्नी करीना कपूर से है ये शिकायत, बेबो ने खुद किया खुलासा

अंकिता लोखंडे का बॉयफ्रेंड विक्की के साथ ये वीडियो हो रहा है Viral

क्या बेबी प्लान कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस...

पिछले कुछ दिनों प्रियंका के प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही थीं। लेकिन जब कुछ दिनों पहले इन खबरों पर निक ने कहा था, 'हम अभी इस मामले पर अपना टाइम ले रहे हैं।' निक ने इस दौरान प्रियंका और अपने भाई की मंगेतर सोफी टर्नर की बॉन्डिंग को लेकर भी बात की। निक ने कहा कि यह शानदार अनुभुति है। मतलब, यह एक सपने की तरह है कि जिस तरह हम भाइयों में जुड़ाव है, वैसा ही जुड़ाव हम भाइयों की पत्नियों और मंगेतर के बीच भी है।

प्रियंका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'द स्काय इज पिंक' में नजर आने वाली हैं जिसे सोनाली बोस द्वारा निर्देशित किया गया। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:priyanka chopra welcome new family member bailey chopra parineeti named