DA Image
8 अप्रैल, 2020|7:56|IST

अगली स्टोरी

Grammy Awards 2020 में दिखा प्रियंका चोपड़ा का जलवा, फोटो शेयर की जोनास ब्रदर्स की तारीफ

grammys 2020

ग्लोबल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस और उनके भाईयों के साथ ग्रैमी अवॉर्ड्स में शिरकत की, जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस दौरान प्रियंका का गजब का लुक देखने के लिए मिला। इस शो लेकर प्रियंका बेहद एक्साइडेट दिखीं। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस इवेंट से जुड़ीं हर अपडेट अपने फैंस से शेयर कर रही हैं। इसी बीच उन्होंने एक और फोटो जोनास ब्रदर्स के साथ शेयर की है।

 तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा है- मुझे आप लोगों पर गर्व है जोनास ब्रदर्स, आप लोगों ने धूम मचा दिया #GRAMMYs  ।

बता दें कि प्रियंका ने अवॉर्ड के लिए व्हाइट फ्रंट डीप नेक गाउन चुनी और निक ने ब्राउन कलर का कोट-पैंट व टीशर्ट पहना था।  प्रियंका ने इस फोटो से पहले भी कई सारी फोटो शेयर कर चुकी हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। उनकी फोटो को देखकर लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स उनके गाउन को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। 

यहां देखें फोटोज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

So proud of this fam. Congratulations @jonasbrothers you guys crushed it today. #grammys

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This guy. #Grammys2020

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pre-Grammys

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

ग्रैमी अवॉर्ड के बारे में बात करें तो साल 2009 में ए आर रहमान को भी 2 ग्रैमी अवॉर्ड्स मिल चुके हैं। ए आर रहमान को ग्रैमी अवॉर्ड स्लमडॉग मिलेनयर में बेस्ट कम्पाइलेशन साउंडट्रैक ऐल्बम और स्लमडॉग मिलेनेयर के जय हो गाने के लिए मिले थे। इसके अलावा पंडित रवि शंकर  को 4 और जाकिर हुसैन को भी 1 ग्रैमी अवॉर्ड मिल चुका है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:priyanka chopra walked on Grammys 2020 red carpet with with husband nick jonas and jonas brothers