DA Image
28 फरवरी, 2020|3:42|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्रैमी अवार्ड्स शो में पति निक जोनस संग पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, देसी गर्ल का गाउन देखकर भड़के यूजर्स कर रहे हैं ऐसे ट्रोल

                                                                                             2020

ग्रैमी अवार्ड्स शो में बॉलीवुड और हॉलीवुड का सबसे पॉवर कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी शामिल हुए। दोनों को रेड कार्पेट पर देखकर सभी की निगाहें उन्हीं पर टिक गई। ये दोनों अपने ग्लैमरस अंदाज में शो एंट्री मारी। शो में अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है तो वह है प्रियंका चोपड़ा के स्टाइलिश सैटिन गाउन की। इस दौरान निश्चित रूप से प्रियंका ने अपने फैशन स्टेटमेंट से अपने प्रशंसकों को हैरान कर दिया है। उनकी फोटो को देखकर लोग एक तरफ उनकी तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी तरफ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

दरअसल, प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति निक के साथ एक खास पोज वाली एक फोटो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ग्रैमीज 2020। फोटो में प्रियंका ने ऑफ वाइट ग्राउन कैरी किया हुआ है। जो गाउन डीप फ्रंट ओपन गाउन है। उनका गाउन गर्दन से लेकर नाभि तक खुला हुआ है। इस गाउन में प्रियंका बहुत ही सुंदर लग रही हैं। लोग उनके स्टाइल को पसंद भी कर रहे हैं हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें उनकी ड्रेस को लेकर काफी ट्रोल कर रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This guy. #Grammys2020

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

सोशल मीडिया यूजर्स प्रियंका की ड्रेस को देखकर अजीबो-गरीब कमेंट करते हुए डरावना, बेकार, और गंदा ड्रेस कहकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि निराशाजनक ... इससे अच्छा तो बॉलीवुड में आने के दौरान बेहतर कपड़े पहने थीं प्रियंका चोपड़ा। वहीँ एक यूजर ने कहा कि शादी के बाद यही होता है। एक और यूजर ने लिखा आपकी ड्रेस अच्छी तो हैं लेकिन आप डरावनी लग रही हैं।  

priyanka chopda trolled photo

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Repost from @muvyz • #priyankachopra #nickjonas #grammys2020 #muvyz #muvyz012720 #goodmorningworld

A post shared by HipsterZOMBIEJoint (@hipsterexp) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Priyanka Chopra trolled: Priyanka Chopra joins Grammys 2020 with Nick Jonas