Hindi NewsEntertainment Newspriyanka chopra trolled for wearing sindoor madhu chopra gives befitting reply on social media

सिंदूर को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, मां मधु ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक और दो दिसंबर को हुई। निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा से हिन्दू और ईसाइ रीति रिवाज के साथ शादी कर उनको अपनी...

सिंदूर को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, मां मधु ने दिया करारा जवाब
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 14 Dec 2018 10:56 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक और दो दिसंबर को हुई। निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा से हिन्दू और ईसाइ रीति रिवाज के साथ शादी कर उनको अपनी दुल्हनिया बना लिया। हाल ही इस न्यू मेरिड कपल ने दिल्ली में रिसेप्शन आयोजित किया था जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नजर आए। शादी के बाद प्रियंका को अक्सर नवविवाहिता के रूप में नजर आईं। प्रियंका कई जगहों पर माथे पर सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र डाले हुए दिखीं। प्रियंका के इस लुक को फैंस ने काफी पसंद किया लेकिन कुछ फैंस इनके इस अंदाज को सोशल मीडिया पर मजाक बनाया। प्रियंका की मां मधू चोपड़ा को ट्रोलर्स की यह बात बिल्कुल भी रास नहीं आई और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जमकर फटकार लगाई। 

आपको बता दें कि शादी के बाद प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नाम के आगे अपने पति निक का सरनेम जोड़ दिया। वहीं कई लोगों ने प्रियंका को उनके पुराने फेमिनिस्ट बयान को याद दिलाते हुए उनको ट्रोल किया। इस ट्रोल पर प्रियंका ने जहां चुप्पी साधी वहीं मां मधु चोपड़ा ने उन्हें करारा जवाब देकर ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी।

प्रियंका के सोशल मीडिया अकाउंट में हुए इस बदलाव को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल उठाने वालों की भी कमी नहीं है। जब एक यूजर ने प्रियंका के सिंदूर पर सवाल उठाते हुए टि्वटर पर लिखा- ऊंची आवाज में चिल्लाते और शोर करते रहो, मुझे एक आदमी की जरूरत नहीं है, मुझे एक आदमी की जरूरत बच्चों के लिए है। अचानक से एक सभ्य दुल्हन बनना, उसे सूरज-चांद और सितारा बताना, नाम बदलना, मांग में मुट्ठीभर सिंदूर भरना, ऐसे क्षण में आप अपने पुरुष को पाते हैं। 

— Deepika Bhardwaj (@DeepikaBhardwaj) December 7, 2018

ट्रोलर्स को जवाब देते हुए मधु चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा कि ,”सिंदूर का मतलब किसी तरह का बंधन नहीं। प्रियंका इस बात को हर रोज साबित कर रही हैं।” मधु ने इस शानदार जवाब से ट्रोलर्स को अपनी जगह दिखा दी।

— Madhu Chopra (@chopramadhu1) December 8, 2018

बता दें कि, दिल्ली रिसेप्शन के बाद निक और प्रियंका मुंबई में भी 2 ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं।  मुंबई रिसेप्शन का कार्ड सामने आ गया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें