Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Priyanka Chopra to work in two new Hollywood Film included A Kid Like Jack

PC का जलवा: 'बेवॉच' के बाद इन 2 हॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगी प्रियंका

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिर से हॉलीवुड में काम करने जा रही हैं। प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' 2 जून को भारत में प्रदर्शित होगी। प्रियंका ने अमेरिकी टीवी सीरीज...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 1 June 2017 12:20 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिर से हॉलीवुड में काम करने जा रही हैं। प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' 2 जून को भारत में प्रदर्शित होगी। प्रियंका ने अमेरिकी टीवी सीरीज 'क्वांटिको' से इंटरनेशनल लेवल पर लोकप्रियता हासिल की।

प्रियंका दो हॉलीवुड फिल्म 'ए किड लाइक जेक' और 'इजन्ट इट रोमांटिक' में काम करने के लिये बातचीत कर रही हैं। 

वो जून में फिल्म 'ए किड लाइक जेक' की शूटिंग करेंगी और फिर टेलीविजन सीरीज 'क्वांटिको' की शूटिंग शुरू करने से पहले तुरंत बाद ही 'इजन्ट इट रोमांटिक' की शूटिंग शुरू कर देगी। 

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बर्लिन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। पीएम से प्रियंका की मुलाकात काफी चर्चा में रही। 

प्रियंका बर्लिन में 'बेवॉच' के प्रमोशन के लिए गई थीं और पीएम मोदी द्विपक्षीय आर्थिक मामलों को मजबूत करने के लिए जर्मनी, स्पेन, रूस और फ्रांस के 4 देशों की 6 दिवसीय यात्रा के पहले चरण में यहां पहुंचे थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें