Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Priyanka Chopra to meet cousin Parineeti Chopra rumoured beau Raghav Chadha says Report

भारत आ रही हैं प्रियंका चोपड़ा, क्या होने वाली परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई?

Parineeti and Raghav Engagement: बता दें, इस वक्त परिणीति और राघव दिल्ली में हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही परिणीति चोपड़ा अपनी फैमिली की मौजूदगी में राघव चड्ढा से सगाई करने वाली हैं।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 30 March 2023 10:56 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और 'आप' नेता राघव चड्ढा को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया। दोनों को साथ देख यह अटकलें लगने लगीं कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, इन डेटिंग रूमर्स को बढ़ावा तब मिला जब परिणीति और राघव को बधाई देने वाला एक ट्वीट सामने आया। इन सबके बीच अब मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि जल्द ही परिणीति और राघव का रोका होने वाला है।

इस वजह से इंडिया आ रही हैं प्रियंका
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा अपनी बहन परिणीति के रोके में शामिल होने के लिए इंडिया आ रही हैं। बता दें, प्रियंका की नई वेब सीरीज 'सिटाडेल' रिलीज होने वाली है। वैसे तो वह अपनी वेब सीरीज का प्रमोशन करने भारत आ रही हैं लेकिन, कहा जा रहा है कि इस दौरान वह परिणीति के कथित बॉयफ्रेंड राघव से मुलाकात करेंगी।

आप सांसद ने किया था कन्फर्म!
परिणीति और राघव इसी महीने की शुरुआत में पहली बार सार्वजनिक तौर पर एक रेस्टोरेंट में स्पॉट हुए थे। उनके डेटिंग की अटकलें तब लगनी शुरू हुईं जब 'आप' के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर राघव और परिणीति को बधाई दी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें