DA Image
4 मई, 2021|6:32|IST

अगली स्टोरी

सोनू सूद के सपोर्ट में उतरीं प्रियंका चोपड़ा, एक्टर का वीडियो शेयर कर बोलीं- दूरदर्शी परोपकारी है मेरा साथी

बॉलीवुड से हॉलीवुड में सफर करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक्टर सोनू सूद की तारीफ की है। उन्होंने अपने हालिया सोशल पोस्ट में सोनू सूद को टैग करते हुए कोविड-19 की वजह से अनाथ हुए बच्चों के लिए की मुफ़्त शिक्षा की मांग का सपोर्ट किया है। प्रियंका चोपड़ा ने सोनू सूट के वीडियो को शेयर करते हुए अपनी बात रखी है।

एक्ट्रेस यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर वायरल हो चुका है। वहीं एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं सोनू सूद के समर्थन में आने के लिए यूजर्स एक्ट्रेस को धन्यवाद कर रहे हैं। 

प्रियंका चोपड़ा का ट्वीट 

प्रियंका ने जो पोस्ट शेयर किया है वह एक लंबा नोट है। जिसमें उन्होंने अपने दोस्ट सोनू सूद की तारीफ के साथ ही साथ कोविड -19 महामारी से और क्या परेशानी हो रही हैं इस बारे में बताया है। वह लिखती हैं, क्या आपने दूरदर्शी परोपकारी लोगों के बारे में सुना है? मेरा सहकर्मी सोनू सूद उनमें से एक ऐसा ही हैं ,जो यह सोचता है और आगे की योजना बनाता है। 

 

 

अनाथ हुए बच्चों के बारें में सोचिए


वह आगे लिखती हैं कि सोनू ने जो भी कुछ कहा है उस पर  विशेष ध्यान देने की जरुरत है। क्योंकि प्रभाव दीर्घकालिक है और इसमें बच्चे शामिल हैं - महामारी की कई डरावनी कहानियों में, यह उन बच्चों के बारे में है जो COVID-19 के कारण एक या दोनों माता-पिता को खो चुके हैं। इस वजह आयी बाधा की वजह से उनकी शिक्षा बंद हो सकती है।

सोनू सूद से हुईं इम्प्रेश

वह आगे सोनू सूद की तारीफ करते हुए लिखती हैं कि मैं सोनू की सभी बातों से सहमत हूं जो उन्होंने कहा है।  मैं सोनू के अवलोक और विश्लेषण से प्रभावित हूं। सोनू ने जिस  समस्या को पहले देखा और जाना और समाधान के लिए आगे आए हैं वह तारीफ के लायक है। मैं सोनू का सपोर्ट करते हुए राज्य और केंद्र, दोनों सरकारों को ऐसे बच्चों के लिए फ्री एजुकेशन देने की मांग पर अमल चाहती हूं। वो बच्चें शिक्षा के जिस भी पड़ाव पर हों, वहां से उच्च शिक्षा और प्रोफेशनल एजुकेशन तक। आर्थिक कारणों से यह रुकना नहीं चाहिए। ये उनका जन्म से अधिकार है। 

प्रियंका अपने पोस्ट में सक्षम लोगों से अपील करते हुए ये भी कहा कि जो लोग मदद कर सकते हैं वह अपना सहयोग जरुर दें। वहीं उन्होंने ये भी बताया है वह भी इस पहल में लोगों की मदद करेंगी और बच्चों के लिए शिक्षा का समर्थन करने के तरीके खोजने की दिशा में सक्रिय रूप से काम करेंगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Priyanka Chopra support Sonu Sood actress share his free education appeal to the government for Covid-19 children