DA Image
23 अप्रैल, 2021|8:00|IST

अगली स्टोरी

प्रियंका चोपड़ा ने दिल्ली में शुरू की 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग

प्रियंका चोपड़ा राष्ट्रीय राजधानी में नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग कर रही हैं।  प्रियंका ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह गाड़ी में बैठी फिल्म के सेट की ओर जा रही हैं।

वीडियो में प्रियंका ने कहा, “तड़के में शूटिंग, अभी भी मध्य रात्रि है। मजेदार। 'द व्हाइट टाइगर' अरविंद अडिगा के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन रमिन बहरानी कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स 'द व्हाइट टाइगर' का निमार्ण मुकुल देवड़ा के सहयोग से कर रहा है। इसमें राजकुमार राव भी हैं। 

शाहरुख खान के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, फोटो शेयर कर कही दिल की बात

सांसद मिमि चक्रवर्ती ने शेयर की अपनी ये फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

प्रियंका ने खोला राज, निक के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के लिए फॉलो करती हैं ये नियम...

हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए अपनी शादी को अच्छे से चलाने का फॉर्मूला भी बताया है। प्रियंका ने कहा, 'पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करना बहुत मुश्किल होता है। लेकिन मैं प्राउड फील करती हूं कि मैंने ऐसे शख्स से शादी की है जो मेरे सपनों को और मुझे समझता है। इसी वजह से मुझे उससे प्यार हुआ था। हम दोनों के लिए काम बहुत मायने रखते हैं। हम दोनों ही ऐसे बैकग्राउंड से आते हैं जिसका हमारे प्रोफेशन से कोई लेना-देना नहीं है। हम दोनों ने अपने करियर के लिए बहुत मेहनत की है। बस यही वजह है कि हम दोनों एक दूसरे को बहुत सपोर्ट करते हैं।' 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:priyanka chopra starts Shooting For The White Tiger in Delhi