DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा के खाने में निकले कीड़े, FSSAI से की शिकायत

 priyanka chopra  meera priyanka

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की कजन और ऐक्ट्रेस मीरा चोपड़ा को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जिसका खुलासा खुद मीरा चोपड़ा ने अपने सोशल साइट अकाउंट से किया है। दरअसल, यह मामला अहमदाबाद के एक फाइव स्टार का है, जहां मीरा ठहरी हुईं थी। यहां मीरा ने जो खाना ऑर्डर किया था, उसमें कीड़े निकले। 

मीरा ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मैं अहमदाबाद के एक फाइव स्टार होटल में ठहरी हुई थी। वहां के खाने में मुझे कीड़े मिले। इन होटलों के लिए आप इतने ज्यादा पैसे दो और वो आपको कीड़े खिलाते हैं। ये बहुत हैरान करने वाली बात है कि इसके अलावा उन्होंने भारतीय खाद्य संरक्षा एवं मानक प्राधिकरण (FSSAI) से तुरंत एक्शन लेने की गुजारिश की। मीरा ने FSSAI के पेज को टैग करते हुए लिखा कि कृपया इस पर जल्द से जल्द एक्शन लें। अब आपके हेल्थ सेफ्टी रेगुलेशन्स कहां गए। 

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत! एक्टर ने तोड़ी चुप्पी और दिया ये बयान

 एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कई यूजर्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

हाई स्ल‍िट ड्रेस में मलाइका ने 'Lakme Fashion Week'में बिखेरा जलवा

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

बात करें मीरा के फिल्मों की, तो वह जल्द ही फिल्म 'आर्टिकल 375' में नजर आएंगी। मीरा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तमिल फिल्मों से की थी। इसके बाद उन्होंने कुछ और साउथ की फिल्मों में काम किया और फिर विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म '1920: लंदन' से बॉलिवुड में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने सतीश कौशिक की फिल्म 'गैंग ऑफ घोस्ट्स' में भी काम किया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Priyanka Chopra sister Meera Chopra slams a five star hotel after finding maggots in food lets watch video