priyanka chopra sister in law sophie turner glamorous looks in grammy award is applauded by fans - प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर ने अपनी खूबसूरती से खींचा सबका ध्यान, फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल DA Image
21 फरवरी, 2020|12:03|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर ने अपनी खूबसूरती से खींचा सबका ध्यान, फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल

बीती शाम ग्रैमी अवॉर्ड्स में कई सेलेब्स पहुंचे। इस दौरान जोनस ब्रदर्स का पूरा परिवार साथ दिखा। प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, जोजोनस पत्नी सोफी टर्नर और केविन जोनस पत्नी डेनियल जोनस के साथ इवेंट में पहुंचे। प्रियंका जहां बेहद ही बोल्ड अवतार में पहुंचीं तो वहीं सोफी टर्नर इस दौरान बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आईं। सोफी ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं। सोफी का लुक और आउटफिट फैन्स को काफी पसंद आया है और सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sophie Turner Brasil (@sophieturnerbr) on

सोफी और जो की जोड़ी साथ में बहुत क्यूट लग रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by hollywoodreporternews (@hollywoodreporternews) on

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही जोनस ब्रदर्स का सॉन्ग व्हट अ मैन गोटा डू रिलीज हुआ था। इसमें तीनों भाई अपनी वाइफ के साथ नजर आए। इस गाने को काफी पसंद किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by hollywoodreporternews (@hollywoodreporternews) on

यह 1980 के दौर के गाने 'What A Man Gotta Do'का दूसरा वर्जन था। इंट्रेस्टिंग बात यह है कि तीनों ही कपल्ज के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री दिख रही है। प्रियंका-निक की हॉट केमेस्ट्री, सोफी टर्नर और जो जोनस की मस्ती और केविन और डेनियल की स्वीट बॉन्डिंग काफी अच्छी लगी।

बता दें कि इससे पहले भी जोनस ब्रदर्स का गाना 'Sucker' रिलीज हुआ था।  इस गाने में भी सभी भाई अपनी पत्नियों के साथ नजर आए थे और ये काफी हिट हुआ था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:priyanka chopra sister in law sophie turner glamorous looks in grammy award is applauded by fans