Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Priyanka Chopra shares photo Nick Jonas sent roses says Wish You were here

वैलेंटाइन्स डे पर प्रियंका चोपड़ा के साथ नहीं थे निक जोनस, भेजे इतने गुलाब कि कमरा भर गया

14 फरवरी को हर किसी ने अपने पार्टनर के साथ वैलेनटाइन्स डे सेलीब्रेट किया। वहीं फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्रिटीज के लिए भी ये दिन बेहद खास रहा। सभी ने अपने-अपने पार्टनर को सोशल मीडिया के जरिए...

वैलेंटाइन्स डे पर प्रियंका चोपड़ा के साथ नहीं थे निक जोनस, भेजे इतने गुलाब कि कमरा भर गया
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 15 Feb 2021 10:07 AM
हमें फॉलो करें

14 फरवरी को हर किसी ने अपने पार्टनर के साथ वैलेनटाइन्स डे सेलीब्रेट किया। वहीं फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्रिटीज के लिए भी ये दिन बेहद खास रहा। सभी ने अपने-अपने पार्टनर को सोशल मीडिया के जरिए रोमांटिक अंदाज में विश किया। वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने पति निक जोनस के साथ तस्वीर शेयर की। वहीं इस खास दिन पर ये दोनों साथ नहीं थे, लेकिन दोनों ने दूर रहकर भी एक-दूसरे को स्पेशल फील कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी। निक ने तो प्रियंका के लिए इतने गुलाब भेज दिए कि उनका पूरा कमरा ही घर गया। प्रियंका ने इन गुलाबों के साथ फोटो शेयर कर पति को मिस भी किया है।

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक खास तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में प्रियंका सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं। वहीं उनके आस-पास ढेर सारे गुलाब रखे हैं, इन गुलाबों से प्रियंका का पूरा कमरा ही भर गया है। वहीं सोफे पर बैठी प्रियंका अपने चेहरे को हाथ से ढके हुए शर्माती दिखाई दे रही हैं। वहीं इस फोटो में प्रियंका के कमरे में कई कैंडिल्स भी जलती नजर आ रही हैं। यानी वैलेनटाइन्स डे के मौके पर उन्होंने पूरी तरह रोमांटिक माहौल बना दिया। यहां देखें प्रियंका द्वारा शेयर की गई फोटो-

इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- 'काश तुम यहां होते निक, सिर्फ कुछ ही गुलाब'. वहीं इस फोटो पर प्रियंका को ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं। हर कोई निक के इस रोमांटिक अंदाज की तारीफें करता नजर आ रहा है।

वहीं इससे पहले प्रियंका और निक दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए एक-दूसरे को विश किया था। बता दें कि इन दिनों जहां एक तरफ निक यूएस में हैं तो वहीं प्रियंका चोपड़ा अपने आने वाले प्रोजेक्ट Citadel की शूटिंग के लिए लंदन गई हुई हैं। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें