DA Image
4 जनवरी, 2021|9:18|IST

अगली स्टोरी

प्रियंका चोपड़ा ने मां मधु को बताया नानी, जानें पूरा मामला

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह कई फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मां मधु चोपड़ा की फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने मां को नानी कहा है।

दरअसल, प्रियंका ने मां के साथ अपने पेट डॉग डायना की फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'नानी'। बता दें कि प्रियंका को अपने पेट डॉग डायना से काफी प्यार है। उन्होंने डायना के नाम का इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया हुआ है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने मिस वर्ल्ड 2000 ब्यूटी पेजेंट के दौरान का एक किस्सा शेयर कियाा था। प्रियंका ने कहा था, 'साल 2010 में मैं मिस वर्ल्ड जीती थी और मेरी ड्रेस को टेप से चिपकाया था। मैं उस वक्त बहुत स्ट्रेस में थी और पूरी टेप निकल गई और पूरे वक्त वॉक करते हुए मैंने नमस्ते करके चल रही थी। सभी को लगा कि मैं जानबूझकर ऐसे चल रही थीं जबकि मैं अपने ड्रेस को संभाल रही थीं।'

प्रियंका ने इसके बाद बताया था कि दूसरी बार वह अपने ड्रेस को लेकर मेट गाना 2018 में अनकम्फर्टेबल हुई थीं। मेरे मेट गाला के आउटफिट में गोल्डन कलर का हूडी जुड़ा था। प्रियंका को उस ड्रेस में सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी। इतना ही नहीं डिनर के समय वह ड्रेस की वजह से ज्यादा खा भी नहीं पाई थीं।

बता दें कि प्रियंका जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म द व्हाइट टाइगर में नजर आएंगी। इसमें वह राजकुमार की पत्नी के रोल में दिखेंगी। आदर्श गौरव भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे बहुत पसंद किया गया। फिल्म का निर्देशन रमीन बहरानी ने किया है और यह साल 2021 की जनवरी में रिलीज होगी।

इसके अलावा प्रियंका हॉलीवुड फिल्म मैट्रिक्स 4 में भी नजर आएंगी जिसकी शूटिंग हाल ही में उन्होंने खत्म की है।

 

 
 
 
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:priyanka chopra share mother madhu chopra photo with caption nani