DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Priyanka Chopra ने पिता अशोक चोपड़ा के जन्मदिन पर लिखा इमोशनल पोस्ट, बॉलीवुड सेलेब्स ने किए ये कमेंट्स

एक्टर प्रियंका चोपड़ा मीडिया में किसी न किसी चीज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। प्रियंका, आज अपने पापा को याद करने के कारण मीडिया में चर्चा का विषय हैं। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। आज इनके पापा, अशोक चोपड़ा की बर्थ एनिवर्सिरी है। हंसते हुए पापा की फोटो शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने बैकग्राउंड में एक सॉन्ग शेयर किया है। साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है जिसे पढ़कर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी। 

छह साल पहले यानी साल 2013 में प्रियंका चोपड़ा के पापा का निधन हो गया था। फोटो शेयर करते हुए प्रियंका लिखती हैं, हर साल इस दिन मैं और भाई सिद्धार्थ, दोनों आपको सरप्राइज देने के बहाने ढ़ूंढ़ते थे। लेकिन हम ये करने में कभी सफल नहीं रहे। क्योंकि आप हमेशा से सब कुछ पहले से ही जान जाते थे। मैं उम्मीद करती हूं कि आप जहां भी हैं, आप जानते हैं कि आप हमेशा हमारे साथ हैं। मैं जो भी करती हूं, हमेशा आपके प्रोत्साहन के बारे में सोचती हूं। मैं जो भी करना चुनती हूं, हमेशा आपकी हामी के बारे में सोचती हूं। मेरे साथ जो भी कुछ होता है, हमेशा आपका आशीर्वाद लेते खुद को देखती हूं। हैप्पी बर्थडे पापा। तमन्ना थी कि आप हर दिन हमारे साथ रहते। हम आपसे प्यार करते हैं। इस नोट के साथ प्रियंका चोपड़ा ने अपने भाई सिद्धार्थ और मां मधु चोपड़ा को टैग किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका आगे लिखती हैं कि बैकग्राउंड में जो गाना बज रहा है वह मेरे पापा का फेवरेट गाना है, जो मां के लिए वे हमेशा गाते थे। 

वीडियो में आप सुन सकते हैं कि बैकग्राउंड में दिल और मौहब्बत कहां से लाई, अशोक कुमार, जॉय मुखर्जी और शर्मीला टैगोर की फिल्म दिल और मौहब्बत (1968) का गाना चल रहा है। 

सगाई के छह महीने बाद अनीशा आला रेड्डी और विशाल हुए अलग, इसी साल करने वाले थे Love Marriage

सुशांत सिंह राजपूत करना चाहते हैं रिया चक्रवर्ती से शादी! जानें रिया का जवाब

प्रियंका के पिता और खुद प्रियंका को ये गाना गुनगुनाना बेहद पसंद था। जैसे ही प्रियंका ने ये पोस्ट शेयर किया वैसे ही उनके दोस्त ईशा गुप्ता, डैनियल जोनस, जैक्लीन फर्नांडीस, वीजे अनुष्का, हिना खान, अनुष्का शर्मा, सोनाली बेंद्रे और व्हिटनी वॉल्फ हर्ड की ओर से दिल वाला इमोजी कमेंट बॉक्स में दिया गया। 

प्रियंका को हम सभी ने कई बार अपने पिता के बारे में बात करते हुए इमोशनल होते देखा है। प्रियंका ने अपनी कलाई पर ‘डैडीज लिल (लिटिल) गर्ल’ का टैटू भी कराया हुआ है। जो कि उनके पिता की हैंडराइटिंग में है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Priyanka Chopra: Share Emotional Note: On Dad Ashok Chopra: Birth Anniversary: Tag Siddharth Chopra: And Madhu Chopra: See Bollywood Celebs: Comment: