DA Image
17 जनवरी, 2021|6:21|IST

अगली स्टोरी

'दिल बेचारा' ट्रेलर को प्रमोट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत को फिर किया याद

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में संजना सांघी लीड एक्ट्रेस हैं। बॉलीवुड के बाकी कलाकार भी फिल्म को प्रमोट करते हुए अपना रिएक्शन रहे हैं। साथ ही साथ फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए उन्हें याद कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का भी नाम शामिल हो गया है। प्रियंका ने सुशांत की इस फिल्म का ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

प्रियंका चोपड़ा ने भी सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का ट्रेलर शेयर करते उन्हें याद किया। प्रियंका ने  कैप्शन में लिखा, '' "#SushantSinghRajput एक आखिरी बार देखें ... #DilBechara प्यार, दोस्ती और जीवन का उत्सव'' ।  बता दें ये फिल्म ये फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। प्रियंका के इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस एक्ट्रेस का थैंक्स बोलकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

रवीना टंडन ने खोला इंडस्ट्री का राज, कहा- यहां पहले आपको नीचा दिखाएंगे, फिर फिल्मों से आउट करेंगे

आपको बता दें कि, 'दिल बेचारा' ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत के कुछ ऐसे डायलॉग्स हैं, जिसे सुनते ही किसी की भी आंखें भर आएंगी। ट्रेलर के एक सीन में सुशांत सिंह राजपूत कह रहे हैं कि, 'जन्म कब लेना है और मरना कब है। ये हम डिसाइड नहीं कर सकते है पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं। 'दिल बेचारा' कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट संजना सांघी हैं। वहीं संजना सांघी और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को दर्शक पहली बार स्क्रीन पर देखने वाले हैं। ये फिल्म अमेरिकन फिल्म 'द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स' का हिंदी रीमेक है।

भोजपुरी फेम रानी चटर्जी ने 60 साल के आदमी पर दर्ज कराई एफआईआर

खबरों की मानें तो सुशांत की दिल बेचारा ट्रेलर यूट्यूब पर दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ट्रेलर बन चुका है। 'दिल बेचारा' ट्रेलर ने हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर्स एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर और एंडगेम को भी पीछे छोड़ दिया है। इस ट्रेलर को अब तक यूट्यूब पर 4.5 मिलियन से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं। वहीं 260,833 लोगों ने कमेंट किए हैं। बता दें, ट्रेलर को रिलीज हुए अभी 18 घंटे ही हुए हैं। लिहाजा, यह विश्व भर में सर्वाधिक पसंद किया जाने वाला ट्रेलर बन चुका है। बॉलीवुड की बात करें तो शाहरुख खान की ज़ीरो को 2 मिलियन, टाइगर श्राफ की बागी 3 को 1.8 मिलियन, अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज के ट्रेलर को 1.4 मिलियन, और सलमान खान की फ‍िल्‍म भारत के ट्रेलर को 1.2 मिलियन लाइक्‍स और 94 हजार कमेंट मिले थे।

'राधे' की बची शूटिंग के लिए सलमान खान ने बुक करवाया स्टूडियो!


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Priyanka Chopra Share Dil Bechara Trailer and promot Sushant Singh Rajput Sanjana Sanghi last film