Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Priyanka Chopra Salman Khan Kareena Kapoor celebs attend Nita Mukesh Ambani Cultural Centre

NMACC: अंबानी के इवेंट में उमड़ा पूरा बॉलीवुड, दीपिका-सलमान सहित इन सितारों से सजी महफिल

मुंबई में 31 माार्च की शाम को नीता मुकेश अंबाी कल्चरल सेंटर का आयोजन किया गया। बॉलीवुड से लेकर खेल जगत की हस्तियां पहुंचीं। सलमान, दीपिका, सचिन, करीना सहित इन सेलेब्स ने पपराजी के सामने पोज दिए।

nmacc
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 31 March 2023 09:47 PM
हमें फॉलो करें

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) की ओपनिंग सेरेमनी शुक्रवार को मुंबई में आयोजित किया गया। यह सेंटर बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में जियो वर्ल्ड सेंटर में स्थित है। नीता अंबानी का यह ड्रीम प्रोजेक्ट है। वह इसके जरिए भारतीय संस्कृति और कला को बढ़ावा देना चाहती हैं। पिछले कुछ दिनों से कल्चरल सेंटर की ओपनिंग सेरेमनी की तैयारी हो रही थी। इस मौके को भव्य बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ा गया। कल्चरल सेंटर की ओपनिंग सेरेमनी में ऐसा लगा पूरा बॉलीवुड ही पहुंच गया और पूरी शाम सितारों से रंगीन हो गई।

कौन-कौन सेलेब्स पहुंचे
सलमान खान ने गौरी, सुहाना खान, आर्यन खान के साथ तस्वीरें क्लिक कराईं। इवेंट में आमिर खान भी पहुंचे। वह अपने तीनों बच्चों जुनैद, आजाद और आइरा खान के साथ थे। आइरा के मंगेतर नुपूर शिखरे भी कार्यक्रम में मौजूद रहे। प्रियंका चोपड़ा इसके लिए खासतौर पर अमेरिका से भारत पहुंची हैं। उन्होंने और निक ने साथ में पोज दिए। उनके अलावा दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करीना कपूर, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, वरुण धवन, कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, एकता कपूर, जीतेंद्र, तुषार कपूर और ऐश्वर्या राय भी दिखीं।

सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं खेल जगत की हस्तियां को भी आमंत्रित किया गया। सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजलि और बेटी सारा के साथ पहुंचे। सानिया मिर्जा भी इस कार्यक्रम में दिखीं। 

अंबानी परिवार का रॉय लुक
सेलिब्रिटीज के आने से पहले अंबानी परिवार पपराजी के सामने आया। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने ब्लैक मैचिंग आउटफिट पहन रखा था। वहीं श्लोका और आकाश अंबानी ट्रेडिशनल आउटफिट पहना। ईशा अंबानी अपने पिता मुकेश अंबानी के साथ पोज दिए। बाद में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी पपराजी के सामने आए। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें