Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Priyanka Chopra Reveals When He Got Life Changing Lesson From Shahid Kapoor Father Pankaj Kapoor - Entertainment News India

प्रियंका चोपड़ा को शाहिद कपूर ने पिता ने दी थी जिंदगी बदलने वाली सीख, बोलीं- वो बात आज तक याद है

Priynaka Chopra and Shahid Kapoor: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी वेब सीरीज का प्रमोशन कर रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि कैसे पंकज कपूर की एक सीख आज भी उनके साथ है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 26 April 2023 02:51 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'सिटाडेल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी क्राफ्ट और किरदार चुनने के तरीके के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर द्वारा दी गई एक सलाह को वह आज भी मानती हैं। यूट्यूबर Prajakta Koli के साथ बातचीत में प्रियंका चोपड़ा ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अपनी पंकज कपूर से मुलाकात और उनसे मिली उस सीख के बारे में बताया।

प्रियंका चोपड़ा ने विशाल से की थी ये अपील
प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "मैं '7 खून माफ' की शूटिंग कर रही थी और उससे पहले मैं विशाल भारद्वाज के साथ कमीने की शूटिंग कर चुकी थी। मैंने विशाल सर से कहा कि अगर मैं यह फिल्म करूंगी तो आपको मुझे लीड रोल देना होगा। मैंने कमीने में सिर्फ 8 सीन किए थे और वह फिल्म कमाल बन गई थी। तो विशाल सर फौरन मान गए और इस तरह मुझे 'सात खून माफ' में रोल मिला।"

7 खून माफ के दौरान हुई ये कमाल की घटना
प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि तब तक वह बहुत सी फ्लॉप फिल्में कर चुकी थीं। उनकी 6 फिल्में ऐसी रही थीं जिन्होंने अच्छा बिजनेस नहीं किया था। तो मैं उस बीच में थी जहां मैं यह तलाश कर रही थी कि मैं क्या हूं और एक एक्ट्रेस के तौर पर मेरी काबिलियतें क्या हैं? मैं खुद को बहुत सीरियसली ले रही थी, तो मैंने विशाल सर से कहा कि मैं किसी बहुत टैलेंटेड एक्टर के साथ काम करना चाहती हूं जो मुझे एक्टिंग सिखा सके। क्योंकि मैं कभी एक्टिंग स्कूल नहीं गई थी।"

जब पंकज कपूर ने सिखाई प्रियंका को एक्टिंग
प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि इस तरह वह पंकज कपूर के पास गईं। क्योंकि उन दिनों वह उनके पड़ोसी थे। प्रियंका चोपड़ा ने बताया, "मैंने उनसे कहा- मैं आपके साथ एक वर्कशॉप करना चाहती हूं। तो उन्होंने कहा- क्या काम करना है तुमको? तो मैंने बताया- पता नहीं, आप दिखाओ मुझे आप कैसे करते हो। तो उन्होंने मुझसे कहा कि तुम्हें किसी की जरूरत नहीं है। जो स्क्रिप्ट आपको दी गई है आपको उन सीन्स के बीच में देखना है कि क्या हुआ था? जब आपने एक सीन खत्म किया था और आप दूसरे सीन पर जा रही थीं... सीन 34 से लेकर सीन 58 तक जो भी। आपको अपने किरदार की जर्नी देखनी है।" प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि इस बात से मेरे दिमाग में एक खिड़की सी खुल गई।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें