Priyanka Chopra Reveals about her Indian Marriage with Nick Jonas - प्रियंका चोपड़ा का खुलासा-शादी में पति निक की वजह से अधूरी रह गई देसी गर्ल की यह इच्छा, जानकर हो जाएंगे हैरान DA Image
9 दिसंबर, 2019|1:32|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका चोपड़ा का खुलासा-शादी में पति निक की वजह से अधूरी रह गई देसी गर्ल की यह इच्छा, जानकर हो जाएंगे हैरान

प्रियंका हाल ही में पॉप्युलर अमेरिकन टॉक शो में अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं, जहां प्रियंका ने खुलासा कि वह अपनी शादी किसी प्राइवेट आइलैंड परकरना चाहती थीं।

Inside pictures of Priyanka Chopra and Nick Jonas reception

निक जोनस से शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा लगातार वेकेशन मना रही हैं और पति के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। आज कल दोनों कैलोफोर्निया में विंटर वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं।  जिसकी जानकारी खुद प्रियंका ने अपने वेकेशन की फोटो शेयर करते हुए दी। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर से जिम्मी फैलेन के फेमस विदेशी टीवी शो 'द टुनाइट शो' में शामिल हुई। बता दें कि प्रियंका पांचवीं बार इस शो में शिरकत की है। शो में प्रियंका ने अपनी शादी को लेकर कई ऐसे खुलासे किए हैं जो शायद ही लोगों को पता हो। खुलासे में प्रियंका ने अपनी शादी की प्लानिंग से लेकर वेन्यू फाइनल करने तक की कहानी को बड़े ही बखूबी ढंग से बताया है। 

दरअसल आपको जानकर यह हैरानी होगी कि प्रियंका अपनी शादी किसी निजी आइसलैंड पर करना चाहती थी, लेकिन निक जोनास भारत में शादी करना चाहते थे। इस बात को खुलासा प्रियंका ने किया है।

सुष्मिता सेन का बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ दिखा रोमांटिक अवतार, फोटो हुई वायरल

हिना खान ने सपना चौधरी से मांगी माफी, जानें क्या है वजह

प्रियंका ने आगे कहा कि निक अपनी दुल्हन यानी मुझे मेरे घर से ही लाना चाहते थे और राजस्थान में शादी करने का प्लान उनका ही था। प्रियंका ने बताया कि वह मालदीव और मॉरीशस जैसे विकल्पों पर विचार कर रही थीं लेकिन हर बार एक सवाल जरूर सामने आता था कि सारी सामग्री और सब लोगों को उस जगह तक लेकर कैसे जाया जाएगा। 

'डांस प्लस 4' का विजेता अपने परिवार को देना चाहता है ये खास तोहफा

 

आपको बता दें कि प्रियंका की शादी बहुत प्राइवेट रही थी और इस कार्यक्रम में सिर्फ उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग शरीक हुए।

आलिया ने किया EX-ब्वॉयफ्रेंड के साथ काम करने से इंकार, रणबीर बने वजह

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ready for ya @theellenshow - tune in tomorrow! #isntitromantic

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका ने यह भी बताया कि उन्होंने शादी के बाद अपना नाम क्यों बदलकर प्रियंका चोपड़ा जोनस क्यों रखा। पीसी ने बताया, 'मैं हमेशा से उनका नाम अपने नाम के साथ जोड़ना चाहती थी क्योंकि मुझे ऐसा लगता था कि हम एक ही परिवार का हिस्सा बनने जा रहे हैं। मैं इस मामले में थोड़ी ट्रडिशनल हूं, लेकिन मैंने अपनी पहचान बरकरार रखी है। मैं जो थी वह उसी में शामिल हो गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And then.. there was only him... 😍

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 प्रियंका चोपड़ा के खुलासे की एक वीडियो क्‍लिप वायरल हो रही है जिसमें पीसी इन सवालों का जवाब देती हुई नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Home 😍

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

हाल ही में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हसबैंड निक जोनस के साथ कैलोफोर्निया में विंटर वेकेशन एन्जॉय करती हुई नजर आईं। इसी दौरान दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई जिसमें प्रियंका निक के सीने पर सिर रख कर लेटी हुई नजर आईं। तस्‍वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्‍शन में लिखा है- 'होम'।

वर्क फ्रंट पर बात करें तो प्रियंका हॉलीवुड फिल्म इजिन्ट इट रोमांटिक? को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं। गौरतलब है कि यह फिल्म 13 फरवरी को रिलीज होने जा रही है लेकिन यह फिल्म भारत में रिलीज नहीं होगी।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Priyanka Chopra Reveals about her Indian Marriage with Nick Jonas