DA Image
17 फरवरी, 2020|3:29|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी के 1 साल बाद प्रियंका चोपड़ा ने बताया क्यों लिया था निक जोनस को डेट करने का फैसला

                    1

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पिछले साल दिसंबर में ही अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की है। दोनों की जोड़ी को फैन्स भी बहुत पसंद करते हैं। अब शादी के 1 साल बाद प्रियंका ने बताया कि उन्होंने निक को डेट करने का फैसला क्यों किया। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया। प्रियंका ने बताया कि निक के सॉन्ग 'क्लोज' को देखने के बाद उन्होंने निक को डेट करने का फैसला किया था।

इस सॉन्ग में प्रियंका को निक जोनस इतने हॉट लगे कि उन्होंने निक को अपना लाइफ पार्टनर बनाने को फैसला कर लिया था।

Tanhaji: The Unsung Warrior देखने पहुंचे कैंसर मरीजों के लिए ऑडियंस ने खाली की सीटें, तो काजोल बोलीं- इसे ही इंसानियत कहते हैं

जल्द आएगा दोनों का गाना...

प्रियंका और निक दोबारा जोनस ब्रदर्स के सॉन्ग में नजर आने वाले हैं। इसमें तीनों जोनस भाई अपनी-अपनी लाइफ पार्टनर के साथ नजर आएंगे। दोनों ने इस गाने का पोस्टर शेयर किया था जिसमें दोनों के बीच हॉट केमिस्ट्री देखने को मिली। बता दें कि इससे पहले दोनों 'सकर' सॉन्ग में भी नजर आ चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

प्रियंका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो जल्द ही वो अमेजन स्टूडियो की सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आने वाली हैं। प्रियंका के साथ हॉलीवुड स्टार रिचर्ड मैडन भी नजर आएंगे। इस ग्लोबल सीरीज को रूसो ब्रदर्स पेश कर रहे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:priyanka chopra reveal why she decide to date nick jonas