priyanka chopra reveal the reason why she chose the sky is pink over other films - तो इस वजह से प्रियंका ने 3 साल तक नहीं की बॉलीवुड फिल्म, खुद किया खुलासा DA Image
12 दिसंबर, 2019|4:24|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तो इस वजह से प्रियंका ने 3 साल तक नहीं की बॉलीवुड फिल्म, खुद किया खुलासा

                                                               3

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने तीन सालों तक हिंदी फिल्म में काम नहीं करने की वजह बताई है। बता दें कि प्रियंका लास्ट बार साल 2016 में प्रदर्शित फिल्म 'जय गंगाजल' में नजर आयी थी। प्रियंका तीन साल बाद अब 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगी। हाल ही में 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर रिलीज किया गया, जो काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म की कहानी स्वगीर्य लेखिका और मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है।

फिल्म में जायरा वसीम आयशा के किरदार में हैं, जबकि प्रियंका और फरहान अख्तर उनके पैरंट्स का रोल प्ले कर रहे हैं। प्रियंका ने बताया कि उन्होंने तीन साल बाद फिल्मी परदे पर लौटने का क्यों फैसला किया और वापसी के लिए इसी फिल्म को क्यों चुना। प्रियंका ने कहा कि इस तरह की फिल्में करने के लिए काफी वक्त लगता है और इसलिए बीते तीन सालों में उन्होंने कोई और हिंदी फिल्म नहीं की। प्रियंका ने कहा कि वह एक ऐसी फिल्म की तलाश में थीं, जिसमें उन्हें एक ऐक्टर के तौर पर पूरी तरह से डूब जाने का मौका मिले। फिर चाहे वह भारतीय फिल्म हो या फिर अमेरिकी।

बता दें कि 'द स्काई इज पिंक' इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

'सेक्शन 375' के शूट के समय हो गया था कुछ ऐसा कि सेट पर ही रोेने लगी थीं ऋचा चड्ढा, जानें क्यों

ऋषि कपूर का इलाज कराकर 11 महीने बाद घर लौटी नीतू कपूर, सोशल मीडिया पर अब लिखा ये मैसेज

परफॉर्मेंस के बीच निक ने प्रियंका को कहा-आई लव यू, तो जानें कैसा था फैन्स का रिएक्शन...

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें निक कॉन्सर्ट के बीच में प्रियंका को आई लव यू कहते हैं। हुआ कुछ यूं कि  जोनस ब्रदर्स के म्यूजिकल टूर "द हैपीनेस बिगिन्स" के शो के दौरान निक स्टेज पर से ही प्रियंका चोपड़ा को आई लव यू कहते हैं। प्रियंका को लेकर निक का ये प्यार देखकर फैन्स भी बस देखते ही रह गए। कॉन्सर्ट में पहुंची एक महिला फैन ने निक के इस मोमेंट का वीडियो बनाया और कहा ये बहुत प्यारा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:priyanka chopra reveal the reason why she chose the sky is pink over other films