DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका ने छोड़ी सलमान की 'भारत', लेकिन इस हीरो के साथ अब भी कर रही हैं काम 

प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म भारत छोड़ दी थी। लेकिन वो अब भी एक बॉलीवुड हीरो के साथ काम कर रही हैं। दिलचस्प बात ये है कि ये एक्टर स्टारडम के मामले में सलमान से बहुत पीछे है।

 Priyanka Chopra, salman khan, farhan akhtar

निक जोनस से शादी करने की खातिर प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म भारत छोड़ दी थी। लेकिन वो अब भी एक बॉलीवुड हीरो के साथ काम कर रही हैं। दिलचस्प बात ये है कि ये एक्टर स्टारडम के मामले में सलमान से बहुत पीछे है। लेकिन फिर भी प्रियंका इस एक्टर के साथ काम कर रही हैं। मतलब सलमान से ज्यादा तवज्जों प्रियंका ने इस हीरो को दी है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के टैलेंटेड डायरेक्टर, सिंगर और एक्टर फरहान अख्तर की, जिनके साथ प्रियंका फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’में दिखाई देंगी।

सिर्फ शादी के लिए प्रियंका चोपड़ा ने नहीं छोड़ी 'भारत', इस वजह से कहा सलमान को NO

SANJU की शूटिंग के दौरान खाना छोड़कर ये काम करते थे रणबीर, ऋषि कपूर का खुलासा

https://

इस वजह से कर रही हैं इस फिल्म में काम...
प्रियंका ने जब 'भारत' छोड़ी थी तो सभी के दिमाग में एक ही सवाल आ रहा था और वो ये कि अगर प्रियंका सलमान खान की फिल्म भारत से अलग हो रही हैं तो फिर डायरेक्टर सोनाली बोस की ‘द स्काई इज पिंक’ का शूट करने की तैयारी क्यों कर रही हैं? अगर वो ‘द स्काई इज पिंक’ को शूट कर सकती हैं तो फिर ‘भारत’ को शूट करने में क्या परेशानी है? दरअसल बात ये है कि सोनाली बोस की इस फिल्म में प्रियंका और फरहान अख्तर के अलावा 'दंगल' फेम एक्ट्रेस जायरा वसीम भी दिखाई देंगी और फिल्म की ज्यादातर कहानी जायरा वसीम के कंधों पर ही रहेगी। मतलब प्रियंका का रोल फिल्म में ज्यादा बड़ा नहीं है। ऐसे में उन्हें ये फिल्म करने में कोई परेशानी नहीं होगी।

https://

1 महीने में पूरा जाएगा शूट...
इसके साथ-साथ ‘द स्काई इज पिंक’ एक छोटी फिल्म है, जो एक बार शुरू होगी और अंत तक शूट होगी। इसमें सोनाली बोस को लगभग एक महीने का वक्त लगेगा। बताया जा रहा है कि फिल्म में कोई भी इंटरनेशनल लोकेशन भी नहीं है, जिस कारण प्रियंका को अपना वक्त ट्रैवलिंग में भी नहीं देना होगा। प्रियंका चोपड़ा ट्रैवलिंग से बचे अपने वक्त को शादी की तैयारियों में लगाने के बारे में सोच रही हैं। वो नहीं चाहती हैं कि प्रोफेशनल लाइफ की वजह से उनकी पर्सनल लाइफ पर किसी प्रकार का प्रभाव पड़े। 

priyanka chopra

 

 

प्रियंका ने शुरू कर दी है शूटिंग...
प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग शुरू भी कर दी है। फिल्म के निर्माताओं के अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है। वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ‘द स्काई इज पिंक’के को-स्टार्स और डायरेक्टर के साथ नजर आ रही हैं। वैसे इससे पहले प्रियंका और फरहान जोया अख्तर की फिल्म दिल धड़कने दो में भी साथ नजर आ चुके हैं।


 

'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

Quiz Closed

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:priyanka chopra quits salman khans bharat begins work on The Sky is Pink with Farhan Akhtar