Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Priyanka Chopra: On Having Kids: With Husband Nick Jonas: Says I Want Lot Of Kids:

निक जोनस संग बेबी प्लानिंग पर प्रियंका चोपड़ा बोलीं- मुझे ढेर सारे बच्चे चाहिए

बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक मैगजीन शूट के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ, शादी, करियर और बेबी प्लानिंग पर खुलकर बात की। सोफी टर्नर और जो जोनस के 2020 में हुए बेबी के बाद प्रियंका से फैमिली...

Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 11 Jan 2021 10:44 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक मैगजीन शूट के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ, शादी, करियर और बेबी प्लानिंग पर खुलकर बात की। सोफी टर्नर और जो जोनस के 2020 में हुए बेबी के बाद प्रियंका से फैमिली प्लानिंग को लेकर सवाल किया गया। ट्रेंड को देखा जाए तो एक या दो ही बच्चे सेलेब्स के पास हैं, लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वह एक या दो नहीं कई सारे बच्चे करना चाहती हैं।

प्रियंका चोपड़ा कहती हैं, “जब निक जोनस मेरे साथ होते हैं तो मैं काफी आरामदायक महसूस करती हूं। मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जैसी भी रहूं, लोग मेरे बारे में जो सोचें, मैं एक लड़की हूं जो अपनी जिंदगी बेस्ट तरह से जीना चाहती हूं। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि निक जोनस जैसा पार्टनर मुझे मिला।”

प्रियंका आगे कहती हैं कि मुझे बच्चे चाहिए। ढेर सारे बच्चे चाहिए। उतने बच्चे चाहिए, जितने मैं कर सकती हूं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग लंदन में खत्म की है। इसके अलावा वह दूसरी फिल्म ‘मैट्रिक्स’ की भी शूटिंग खत्म कर चुकी हैं। 

10 साल छोटे निक संग शादी पर प्रियंका ने कही यह बात
प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में निक जोनस और उनमें होने वाले 10 साल के एज गैप पर खुलकर बात की। उनका कहना है कि उम्र का अंतर और कल्चर, दोनों में से कभी उन दोनों के प्यार के बीच में नहीं आया। 

प्रियंका चोपड़ा कहती हैं, “एक साधारण कपल की तरह आप दोनों को एक-दूसरे की आदत, पसंद और नपसंद के बारे में समझना होता है। मेरे लिए निक के साथ जिंदगी एक ऐडवेंचर की तरह है। मुश्किलों का सामना करने की तरह नहीं। हमारे लिए उम्र का अंतर कभी मायने ही नहीं रखा।”

मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी राजस्थान के उमैद भवन में हुई थी। करीबी दोस्त और परिवार की मौजूदगी में प्रियंका ने हिंदू और क्रिश्चन दोनों ही तरह से शादी रचाई। प्रियंका की शादी से जुड़े कई वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें