priyanka chopra nick jonas wedding the priyanka chopra list of guests traveling to jodhpur - Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding:मेहमानों के संग जोधपुर रवाना हुए दूल्हा-दुल्हन, देखिए लिस्ट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding:मेहमानों के संग जोधपुर रवाना हुए दूल्हा-दुल्हन, देखिए लिस्ट

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस (Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding) 2-3 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से होगी। कल प्रियंका चोपड़ा के आवास पर पूजा-पाठ करने के बाद मंगल कार्य की शुरुआत कर दी गई है। आज जोधपुर में प्रियंका निक की मेंहदी सेरेमनी है, जिसके लिए यह कपल मुबंई से जोधपुर निकल चुका है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#joejonas and #sophieturner leave for Jodhpur

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसके साथ ही दूल्हा-दुल्हन के साथ जोधपुर जाने वाले रिश्तेदार-परिवार की लिस्ट सामने आई है। इसमें दस लोगों के नाम शामिल हैं। इस लिस्ट में प्रियंका के मेहमानों का नाम कम है। लिस्ट में निक के संगे संबंधियों की भरमार दिख रही है। इस लिस्ट में निक जोनस के भाई जोय जोनस और सोफी टर्नर (Joe Jonas and Sophie turner) का नाम भी है। इसके अलावा कुल 10 लोगों में चार पुरुष और बाकि छह महिलाओं का नाम है।

The Kapil Sharma Show का पहला टीजर आया सामने, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

पिंकविला की जानकारी के मुताबिक, बुधवार को प्रियंका और निक की शादी में साथ जाने वाले मेहमानों की लिस्ट सामने आई है। इसमें कुल 10 लोग हैं, जिनके नाम इस प्रकार हैं- जोसेफ एडम जोनस (निक के भाई), टकर जोनाथन मॉस (हॉलीवुड एक्टर), सोफी बेलिंडा टर्नर (निक की भाभी), यास्मिने देसांते, निकोलस जोनस, प्रियंका चोपड़ा, चंचल डिसूजा, तमन्ना दत्त, सुदीप दत्त, केफीर डेविड गोल्डन। रिपोर्ट के अनुसार लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा की ओर से चंचल डिसूजा, तमन्ना दत्त और सुदीप दत्त जा रहे हैं तो वहीं, दूल्हे राजा निक की ओर से पांच लोग साथ जाएंगे। इनकी शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में होने वाली है। इसको लेकर सभी लोग राजस्थान के जोधपुर के लिए रवाना होंगे। शादी की सारी रस्में इसी भवन में की जाएगी।

गुजरात: ईशा की शादी का कार्ड देने अम्बाजी मंदिर पहुंची नीता अंबानी

वैसे मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस शादी में फ्रेंड्स और फैमिली को मिलाकर करीब 80 लोग शामिल होंगे। शादी में प्रियंका ने किसी भी बॉलीवुड सेलेब को इनवाइट नहीं किया। शादी के बाद प्रियंका-निक 2 रिसेप्शन देंगे। एक रिसेप्शन दिल्ली में 4 दिसंबर को होगा। दूसरा रिसेप्शन मुंबई में ऑर्गेनाइज किया जाएगा। इसमें बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे। हालांकि, मुंबई में होने वाले रिसेप्शन की डेट अभी सामने नहीं आई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Off to Jodhpur for wedding. #priyankanickjonas #priyankachoprawedding #nickpriyanka

A post shared by Poonam Films & Modeling Agency (@poonammodelingagency) on

बता दें कि कल प्रियंका की मां ने शादी से पहले निक के लिए अपने घर में पूजा रखी। प्रियंका होने वाले पति निक और उनके भाई-भाभी के साथ इस पूजा में शामिल हुईं। इस मौके पर प्रियंका ही नहीं निक और उनके भाई-भाभी जो जोनस और सोफी टर्नर भी ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। प्रियंका पूजा में शामिल होने लाइट ब्लू कलर का सलवार सूट पहने पहुंचीं। वहीं, निक पिंक कलर के कुर्ते और व्हाइट पायजामा में नजर आए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:priyanka chopra nick jonas wedding the priyanka chopra list of guests traveling to jodhpur