DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: दूल्हा-दुल्हन बने प्रियंका-निक की शादी की पहली तस्वीरें आईं सामने

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने राजस्थान के जोधपुर में 2 दिसंबर को बड़ी ही धूमधाम से शादी की।  जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में ईसाई धर्म के बाद हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी की थी। शादी के बाद यह जोड़ी अपने परिवार संग राजधानी दिल्ली पहुंच चुकी है। प्रियंका-निक की शादी की पहली तस्वीर अब सामने आ चुकी है। जिसमें प्रियंका किसी परी से कम नहीं लग रही है तो वहीं निक जोनस का लुक भी देखने लायक है।

 

आपको बता दे कि आज दिल्ली के ताज पैलेस होटल में उन्होंने रिसेप्शन पार्टी रखी है। रिसेप्शन से पहले उनके न्योते की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। निकयांका (Nickyanka) के रिसेप्शन में शाम 8 बजे से मेहमानों के आने का सिलसिला शुरू हो जाएगा। रिसेप्शन कार्ड बेहद सादगी से तैयार किया गया है। क्रीम कलर के कार्ड पर गोल्डन कलर के एल्फाबेट से प्रिंट किया गया है। दिल्ली के ताज पैलेस होटल के दरबार हॉल में रिसेप्शन पार्टी आयोजित की गई है। प्रियंका और निक के फैंस रिसेप्शन पार्टी की फोटो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शादी की फोटोज को  पीपल मैगजीन ने पब्लिश किया है। 

 

 

इससे पहले इससे पहले प्रियंका की संगीत सेरेमनी रखी गई जिसमें देश के सबसे बड़े कारोबारी मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ पहुंचे।  इसके अलावा सलमान की बहन अर्पिता खान भी अपने बेटे आहिल के साथ प्रियंका के संगीत में पहुंची थी।  इस संगीत सेरेमनी की प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया तस्वीरें शेयर की। प्रियंका और निक ने स्टेज पर परफॉर्म भी किया।  

हम आपको पहले बता चुके हैं कि प्रियंका और निक जोनस की शादी में स्मार्टफोन इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं थी।  मेहमानों को अपना फोन फंक्शन के दौरान लाने से मना किया गया था और स्टाफ को फिलहाल साधारण फोन इस्तेमाल के लिए कहा गया था। इनकी शादी की तस्वीरें लीक ना हो इसके कड़े इंतजाम किए गए थे। यही वजह रही कि इस शादी की कोई जब तक प्रियंका ने नहीं दी सामने नहीं आई। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding first picture out lets see husband and wife Photos