Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़priyanka chopra nick jonas wedding delhi reception latest updates

Priyanka-Nick Reception: पीएम नरेंद्र मोदी हुए शामिल, प्रियंका-निक को दी शादी की बधाई

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की शादी का कार्यक्रम बेहद शानदार ढंग से जोधपुर (Jodhpur) में संपन्न हुआ। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की सभी रस्में- मेहंदी, संगीत,...

Priyanka-Nick Reception: पीएम नरेंद्र मोदी हुए शामिल, प्रियंका-निक को दी शादी की बधाई
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 5 Dec 2018 07:48 AM
हमें फॉलो करें

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की शादी का कार्यक्रम बेहद शानदार ढंग से जोधपुर (Jodhpur) में संपन्न हुआ। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की सभी रस्में- मेहंदी, संगीत, हल्दी फ़ेरे और व्हाइट वेडिंग सभी कुछ जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में में शाही तरीके से संपन्न हुआ । इस दौरान उम्मेद भवन पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया । प्रियंका ने निक से दो रिवाजों के तहत शादी रचाई एक-हिंदु रीति-रिवाज के साथ और दूसरी निक जोनस के कैथलिक रिवाज यानी व्हाइट वेडिंग के तहत शादी रचाई ।

आज प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का रिसेप्शन दिल्ली में हो रहा है। खबरों की मानें तो आज  राजधानी में 8 बजे से प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का जश्‍न शुरू होगा। खबर ये भी है कि हॉलीवुड स्‍टार ड्वेन जॉनसन यानी द रॉक भी इसमें मौजूद रहेंगे। वह दोनों ही सितारों के करीबी दोस्‍त हैं। प्रियंका चोपड़ा ने उनके साथ बेवॉच फिल्‍म में काम किया है तो निक जोनस के साथ वह जुमांजी 2 में काम कर चुके हैं। 

ये देखें लाइव अपडेट

रिसेप्शन में प्रियंका के रिश्तेदारों के अलावा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शामिल हुए हैं।

  •  दिल्ली रिसेप्शन में वीआईपी मेहमानों का आना शुरू हो गया है। निकयांका (Nickyanka) ने यह रिसेप्शन खासकर प्रधानमंत्री, राजनेताओं, उद्योगपतियों और फैशन इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए रखा है। दिल्ली के 5 स्टार ताज पैलेस होटल में पार्टी रखी गई है। वीआईपी मेहमानों को देखते हुए होटल की सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है।
  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के दिल्ली रिसेप्शन का कार्ड भी सामने आया है।
  •  आज शाम को प्रियंका-निक के वेडिंग की पहली तस्वीरें सामने आईं। इसे पीपुल मैगजीन ने शेयर किया है।

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें