Hindi NewsEntertainment NewsPriyanka Chopra: ne kiya Viju Khote: ko yaad is tarah di shradhanjali

प्रियंका चोपड़ा ने किया विजू खोटे को याद, इस तरह दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने दिवंगत अभिनेता विजू खोटे को याद करते हुए कहा कि उनके निधन से भारतीय सिनेमा को बहुत बड़ी क्षति हुई है। उन्होंने विजू को बेहतरीन कलाकार और असाधारण इंसान...

प्रियंका चोपड़ा ने किया विजू खोटे को याद, इस तरह दी श्रद्धांजलि
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 3 Oct 2019 10:10 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने दिवंगत अभिनेता विजू खोटे को याद करते हुए कहा कि उनके निधन से भारतीय सिनेमा को बहुत बड़ी क्षति हुई है। उन्होंने विजू को बेहतरीन कलाकार और असाधारण इंसान बताया।

उल्लेखनीय है कि खोटे निधन से पहले जिन गिनी चुनी फिल्मों में नजर आए थे उनमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मराठी फिल्म 'वेंटिलेटर’ थी। वर्ष 2016 में आई इस फिल्म की निर्माता प्रियंका थीं। खोटे फिल्म 'शोले’ और 'अंदाज अपना अपना’ में अपनी यादगार भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, सोमवार को उनका 77 साल की उम्र में निधन हो गया।

प्रियंका ने कहा, वह एक बेतहरीन अभिनेता ही नहीं थे बल्कि एक असाधारण इंसान एवं पूर्ण रूप से पेशेवर थे जिसके चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहती थी और जो अन्य लोगों के चेहरे पर भी मुस्कान लाते थे। जब भी वह सेट पर आते यह उनकी पहचान होती थी, उनके निधन से भारतीय सिनेमा को बड़ी क्षति हुई है।

गौरतलब है कि 11 अक्टूबर को प्रियंका की हिन्दी फिल्म 'द स्काई इज पिंक’ रिलीज होनी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें