priyanka chopra ne inhe bataya the sky is pink ki asli star - प्रियंका चोपड़ा ने इन्हें बताया 'द स्काइ इस पिंक' की असली स्टार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका चोपड़ा ने इन्हें बताया 'द स्काइ इस पिंक' की असली स्टार

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' की निर्देशक शोनाली बोस की जमकर तारीफ की है। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर दिल को छू लेने वाला एक नोट लिखा है जिसमें उन्होंने शोनाली को फिल्म की असली स्टार बताते हुए उन्हें टैग किया है। 

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में शनिवार को इस फिल्म का प्रीमियर हुआ जिसके बाद प्रियंका ने सोशल मीडिया पर यह नोट लिखा।

प्रियंका ने टीआईएफएफ की कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, “खास लोगों के साथ एक खास शाम, इस लेबर ऑफ लव को साझा करते हुए जिसे जीवंत करने में हमें एक साल से अधिक का वक्त लगा। यह एक अविस्मरणीय अनुभव रहा...अपनी कहानी के साथ हम पर यकीन करने और 'द स्काइ इज पिंक' के वर्ल्ड प्रीमियर में हमारे साथ शामिल होने के लिए अदिति और निरेन आपका धन्यवाद। शोनाली बोस, आप इस फिल्म की असली स्टार हैं।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बच्चों के स्पॉटलाइट में रहने पर अजय देवगन ने कही ये बात

शूटिंग और प्रमोशन में लगातार बिजी हैं कीर्ति कुल्हारी, बोलीं- पहली बार एक साथ है इतना काम

 

शोनाली ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “प्यारी प्रियंका आपको निर्देशित करना और आपके साथ काम करना बेहतरीन रहा और इस फिल्म में आप एक करिश्मा हैं। आपको प्यार और अभी से आपको मिस कर रही हूं।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:priyanka chopra ne inhe bataya the sky is pink ki asli star