DA Image
3 दिसंबर, 2020|3:26|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सदमे में प्रियंका चोपड़ा, कहा- तुम बहुत दर्द में रहे होगे

                                           -

सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार (14 जून) को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अभी तक सुशांत की आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है, लेकिन मुंबई पुलिस के सूत्रों का कहना है कि उनके फ्लैट से कुछ दवाइयां मिली है, जिससे लगता है कि वह पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे।

सुशांत के निधन से बॉलीवुड सेलेब्स को भी बड़ा झटका लगा है। कोई यकीन ही नहीं कर पा रहा कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली है। प्रियंका चोपड़ा ने सुशांत के निधन के बाद उन्हें याद करते हुए उनके लिए मैसेज लिखा है।

प्रियंका ने सुशांत के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं हैरान हूं, तुम कितने दर्द में रहे होगे। मुझे उम्मीद है कि तुम जहां भी होगे वहां शांति से होगे। मैं सनराइज के वक्त हमारी एस्ट्रोफीजिक्स की बातचीत कभी नहीं भूल सकती'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

सुसाइड करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत अनार का जूस पीकर गए थे कमरे में, फिर वापस नहीं लौटे

इस एक्टर को किया था आखिरी कॉल

खबर आ रही है कि सुशांत ने आखिरी कॉल अपने दोस्त और एक्टर महेश शेट्टी को कॉल किया था। महेश शेट्टी और सुशांत दोनों टीवी शो पवित्र रिश्ता में साथ काम कर चुके हैं। पीपिंग मून की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने महेश को सुबह 1.51 बजे कॉल किया था। जब महेश ने फोन नहीं उठाया तो सुशांत सोने चले गए। 

महेश ने बताया कि जब वह सुबह उठे तो उन्होंने 8.30 बजे सुशांत को कॉल किया। लेकिन सुशांत ने फोन नहीं उठाया। महेश ने सोचा कि सुशांत बाद में कॉल कर लेंगे। लेकिन इसके बाद महेश को सुशांत के सुसाइड की खबर मिली।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने महेशा को बताया कि सुशांत ने उन्हें सुबह 9.30 बजे कॉल किया था, लेकिन उनके नंबर पर कॉल नहीं गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Priyanka Chopra mourns Sushant Singh Rajput death says you must have been in so much pain