priyanka chopra mother madhu chopra opens a clinic in mumbai maharastra - Priyanka Chopra Jonas की मां मधु चोपड़ा ने की इस नेक काम की शुरुआत, सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरें DA Image
7 दिसंबर, 2019|5:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Priyanka Chopra Jonas की मां मधु चोपड़ा ने की इस नेक काम की शुरुआत, सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरें

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने अपनी मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) को उनके नए इनहैंसमेंट क्लीनिक-स्टूडियो एस्थेटिक के लिए बधाई दी हैं। इस सिलसिले में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर किए हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। 

Shahrukh Khan की इस फिल्म पर जब Parineeti Chopra ने किया डांस, वीडियो अपलोड कर लिखा ये चौंकाने वाला मैसेज

आईएएनएस के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर क्लीनिक की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि अपनी जिंदगी में हम जिन चुनौतियों का सामना करते हैं उनमें सबसे बड़ा है खुद को एक इंसान और एक पेशेवर के रूप में लगातार विकसित करना। इसका मतलब अपने आप को चुनौतियों की ओर धकेलने से है। यह कुछ इस प्रकार से है जैसा कि मैं हर रोज हर एक काम के साथ करती हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

'kasautii zindagii kay' की प्रेरणा संग कोमोलिका ने स्विमिंग पूल में जमकर की मस्ती, हो गई ट्रोल

प्रियंका ने अपनी मां के साथ एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है कि सेना में चिकित्सक से लेकर एक फिल्म निर्माता, एक व्यवसायी, पत्नी, बहन, मां और एक दोस्त, अपनी हर एक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ बनने के लक्ष्य में उन्होंने हमेशा खुद को पुनर्निमित किया है।

36 वर्षीय यह अभिनेत्री कहती हैं कि अपनी मां और उनकी बिजनेस पार्टनर नीति कामोदी के साथ खड़े होने में उन्हें गर्व महसूस होता है।

इसके आगे वे लिखती हैं कि बधाई हो मां, जो भी आप करती हैं उसमें खुद को उत्कृष्ट बनाने के लिए खुद को चुनौती देने की आपकी खासियत ने हम सभी को आज हम जो कुछ भी है उस मुकाम को हासिल करने के लिए हमेशा से प्रेरित किया है! यह सफर आगे और भी है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:priyanka chopra mother madhu chopra opens a clinic in mumbai maharastra