Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़priyanka chopra mother madhu chopra opens a clinic in mumbai maharastra

Priyanka Chopra Jonas की मां मधु चोपड़ा ने की इस नेक काम की शुरुआत, सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरें

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने अपनी मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) को उनके नए इनहैंसमेंट क्लीनिक-स्टूडियो एस्थेटिक के लिए बधाई दी हैं। इस सिलसिले में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम...

एजेंसी नई दिल्लीTue, 30 April 2019 06:58 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने अपनी मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) को उनके नए इनहैंसमेंट क्लीनिक-स्टूडियो एस्थेटिक के लिए बधाई दी हैं। इस सिलसिले में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर किए हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। 

आईएएनएस के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर क्लीनिक की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि अपनी जिंदगी में हम जिन चुनौतियों का सामना करते हैं उनमें सबसे बड़ा है खुद को एक इंसान और एक पेशेवर के रूप में लगातार विकसित करना। इसका मतलब अपने आप को चुनौतियों की ओर धकेलने से है। यह कुछ इस प्रकार से है जैसा कि मैं हर रोज हर एक काम के साथ करती हूं।

प्रियंका ने अपनी मां के साथ एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है कि सेना में चिकित्सक से लेकर एक फिल्म निर्माता, एक व्यवसायी, पत्नी, बहन, मां और एक दोस्त, अपनी हर एक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ बनने के लक्ष्य में उन्होंने हमेशा खुद को पुनर्निमित किया है।

36 वर्षीय यह अभिनेत्री कहती हैं कि अपनी मां और उनकी बिजनेस पार्टनर नीति कामोदी के साथ खड़े होने में उन्हें गर्व महसूस होता है।

इसके आगे वे लिखती हैं कि बधाई हो मां, जो भी आप करती हैं उसमें खुद को उत्कृष्ट बनाने के लिए खुद को चुनौती देने की आपकी खासियत ने हम सभी को आज हम जो कुछ भी है उस मुकाम को हासिल करने के लिए हमेशा से प्रेरित किया है! यह सफर आगे और भी है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें