Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Priyanka Chopra kiss nick jonas in Billboard Music Awards 2019 lets watch video

लाइव परफॉर्मेंस के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने पति निक को किया किस, वीडियो हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस की एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में दोनों की खुश लग रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में दोनों एक दुसरे को किस करते हुए आ रहे हैं। फैंस भी प्रियंका निक की...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 2 May 2019 01:18 PM
हमें फॉलो करें

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस की एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में दोनों की खुश लग रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में दोनों एक दुसरे को किस करते हुए आ रहे हैं। फैंस भी प्रियंका निक की वीडियो को देखकर अपना प्यार बरसा रहे हैं। आपको बता दें, कल बीती राक को निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा हाल ही में लॉस एंजेलिस में हुए 'बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड' नाईट में शिरकत करने पहुंची थी। प्रियंका और निक के अलावा इस अवार्ड नाईट में सोफी टर्नर, डेनियल जोनस भी अपने जोनस भाईयों का हौसला बढ़ाते हुए दिखाई दिए थे।

बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड' नाईट में जोनस अपने भाईयो के साथ लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे।  निक 'Cake By The Ocean' गाना गाते हुए गिटार बजा रहे थे। इस दौरान निक लाइव परफॉर्मेंस करते हुए ऑडियंस के बीच आ गए। इसी दौरान ऑडियंस के बीच  जैसी ही निक की नजर पत्नी प्रियंका पर पड़ी तो वह खुद को उन्हें किस करने से रोक नहीं पाए। 

VIDEO: फुटबॉल मैच के दौरान ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने पति अभिषेक बच्चन को ऐसे लगाया गले

सोशल मीडिया पर कुछ घंटो से निक और प्रियंका का ये वीडियो काफी वायरल होता दिखाई दे रहा है। 

देखें ये वीडियो-

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें