Priyanka Chopra Karwa Chauth with husband Nick Jonas her photo viralon social media - प्रियंका चोपड़ा ने विदेश में दिखाया देसी अंदाज, पति निक के साथ इस अंदाज में मनाया अपना पहला करवा चौथ DA Image
20 नबम्बर, 2019|10:30|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका चोपड़ा ने विदेश में दिखाया देसी अंदाज, पति निक के साथ इस अंदाज में मनाया अपना पहला करवा चौथ

priyanka chopra celebrate karva chauth

बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जानेवाली प्रियंका चोपड़ा ने गुरुवार को अपना पहला करवा चौथ मनाया। शादी के बाद यह उनका पहला पहला करवा चौथ था। करवा चौथ के मौके पर देसी गर्ल अपने इंडिया में नहीं बल्कि अपने विदेशी पति निक जोनस और उनकी फैमली के साथ इस त्यौहार को सेलिब्रेट किया। प्रियंका सोशल मीडिया पर अपनी कई सारी फोटो शेयर की है, जिसमें वो ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं। प्रियंका ने बताया कि वो जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में गई हुईं थी जहां उन्होंने अपना पहला करवा चौथ भी सेलिब्रेट किया। फोटो में प्रियंका-निक के अवाला उनकी फैमली और फ्रेंड्स भी नजर आ रहे हैं। 

सोनाली बेंद्रे ने बच्चन परिवार की बहू-बेटी के साथ मनाया करवा चौथ, अमिताभ ने फोटो शेयर कर वाइफ जया से कही ये बात

इस फोटो को साझा करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा मैं और मेरे दोस्त, करवा चौथ 2019। फोटो में प्रियंका के लुक की बात करें तो वह बिल्कुल पारंपरिक अंदाज में नजर आ रही हैं। माथे पर सिंदूर और प्यारी सी मुस्कान के साथ प्रियंका चोपड़ा का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है। वहीं दूसरी को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट पर करवा चौथ..पहला करवा चौथ जो मुझे हमेशा याद रहेगा..। दूसरी फोटो में वह रेड साड़ी में नजर आ रही हैं। रेड साड़ी में प्रियंका काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने हाथों में मेहंदी लगाते हुए एक फोटो शेयर की। 

हाल ही में प्रियंका की कमबैक फिल्म 'द स्काई इज पिंक' रिलीज़ हुई, जिसमें फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम भी हैं। 

यहां देखें प्रियंका की वायरल और करवा चौथ फोटो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Me and my friends 😂#karvachauth2019

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Priyanka Chopra Karwa Chauth with husband Nick Jonas her photo viralon social media