Priyanka Chopra Jonas: tweeted of not meeting Prince Harry: and Meghan Markel: baby boy - प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल के बेटे आर्ची से मिलने की बात को लेकर Priyanka Chopra ने किया ट्वीट, कहा इन अफवाहों में सच्चाई नहीं DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल के बेटे आर्ची से मिलने की बात को लेकर Priyanka Chopra ने किया ट्वीट, कहा इन अफवाहों में सच्चाई नहीं

ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मार्कल के बेटे आर्ची से मिलने और उन्हें गिफ्ट देने की बात से अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने साफ इंकार कर दिया है और कहा है कि इन अफवाहों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है।

आईएएनएस के मुताबिक प्रियंका ने ट्विटर पर उस लेख के लिंक को शेयर किया जिसमें यह दावा किया गया है कि 'क्वांटिको' अभिनेत्री, आर्ची से मिलने गईं और टिफैनी एंड कंपनी का उन्हें गिफ्ट दिया।

Rishi Kapoor से न्यूयॉर्क मिलने पहुंचे बॉलीवुड के ये फैशन डिजाइनर, साथ में पार्टी करते हुए तस्वीरें हो रही वायरल

'जीजाजी छत पर हैं' की इलायची ने शेयर कीं ईद की यादें, बताई कई दिलचस्प बातें

इसे साझा करते हुए प्रियंका ने लिखा कि ये गिफ्ट आइडियाज काफी अच्छे हैं, लेकिन इस कहानी में सच्चाई नहीं है। मैं किसी काम से लंदन में थी। मुझे उम्मीद है कि इस खबर का सूत्र जो कोई भी है उन्हें अब अकसर ही अपने फैक्ट्स की जांच करने की शुरुआत कर देनी चाहिए।

प्रियंका अपनी दोस्त मार्कल संग प्रिंस हैरी की शादी में शामिल हुईं थी, लेकिन पिछले दिसंबर को मार्कल, प्रियंका की शादी में शामिल नहीं हो पाईं थीं।

इसके बाद फरवरी में प्रियंका भी मार्कल की गोद भराई में नहीं जा सकीं थीं। हालांकि प्रियंका ने हैरी और मार्कल दोनों को बधाई दी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Priyanka Chopra Jonas: tweeted of not meeting Prince Harry: and Meghan Markel: baby boy